PM मोदी के जन्मदिन को खास बनाने की तैयारी में BJP, चलेगी अबतक की सबसे बड़ी वैक्सीनेशन ड्राइव

भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए तैयारियों में जुटी हुई है। 17 सितंबर को पीएम मोदी का जन्मदिन है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिन पर बूथ स्तर पर वैक्सिनेशन कार्यक्रम चलाए जाएंगे। नड्डा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्त्ता इस दिन  वैक्सिनेशन कार्यक्रम चलाएंगे। पीएम मोदी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए भाजपा ने 6 लाख 88 कोरोना वॉलंटियर्स की बड़ी फौज तैयार तैयार की है जो इन दिन कोरोना के खिलाफ बड़ी वैक्सीनेशन ड्राइव चलाएगी।

भाजपा का कहना है कि यह अब तक का सबसे बड़ा वॉलंटियर्स प्रोग्राम है। पार्टी ने कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिन पर ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीनेशन की कतार तक पहुंचाने और उन्हें सहूलियत से वैक्सीन दिलवाने के कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्त्ता और वॉलंटियर्स दोनों जुटेंगे।

साथ ही नड्डा ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर को लेकर संभावना जताई जा रही है ऐसे में लोगों की मदद करने में कोई कमी न रहे। नड्डा ने कहा कि हर गांव में एक पुरुष और एक महिला वॉलंटियर्स जरूर बनाए जाएं और वैक्सीनेशन ड्राइव को सफल बनाए। इसके लिए एक कमिटी बनाकर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग को जिम्मेदारी दी गई है।