ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

इंदौर में डिवाइडर से टकरा कर चकनाचूर हो गई कार, छात्र की मौत

 इंदौर। सुपर कोरिडो पर शुक्रवार रात बड़ा हादसा हुआ। तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई और उसमें बैठे एक छात्र की मौत हो गई। तीन छात्र घायल हुए है। गांधीनगर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। बताया जाता है कि छात्र एडमिशन के लिए इंदौर आए थे और मौज मस्ती के लिए सुपर कॉरिडोर पर चले गए थे। गांधीनगर थाना पुलिस के मुताबिक हादसा करीब एक बजे सुपर कॉरिडोर पर टीसीएस के समीप का है। पुलिस को सूचना मिली थी कि कार (एमपी-09-डब्ल्यूई-0542) डिवाइडर से टकरा गई है। कार में चार युवक बैठे थे जिनमें से एक की मौत हो चुकी है। पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक उन्हें स्वजन अस्पताल लेकर रवाना हो गए। पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम आदित्य पटेल पुत्र भागीरथ पटेल देवास हंडिया हरदा है। आदित्य की बुआ के बेटे अभिजीत ने पुलिस को बताया वह साथी अभय, प्रियांशु और पीयूष के साथ हरदा से इंदौर आया था।
धमाके की आवाज आई और सन्नाटा पसर गया
पुलिस के मुताबिक जब टीम मौके पर पहुंची तो कुछ लोगों ने बताया कार तेज रफ्तार में जा रही थी। अचानक डिवाइडर से टकराई तो जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी। इसके बाद सन्नाटा पसर गया। कार कौन चला रहा था यह स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

स्पीड पर नहीं है लगाम
सुपर कोरिडोर पर हर दूसरे दिन हादसे होते रहते है। रात में न तो पुलिस पेट्रोलिंग करती है न स्पीड पर लगाम का कोई मापदंड तय है। पिछले सप्ताह तो लड़कियां ही कार लेकर डिवाइडर में घुस गई थी।