पुलिस की घेराबंदी देख भाग निकले जुआरी, चार पकड़ाए

बिलासपुर। पचपेड़ी क्षेत्र के चिल्हाटी में पानी टंकी के नीचे जुआ खेल रहे चार लोगों को पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस ने जुआरियों के कब्जे से 12 हजार स्र्पये जब्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है। शुक्रवार को पुलिस की टीम शिकायत जांच के लिए चिल्हाटी गई थी। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि गांव के पानी टंकी के नीचे कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। इस पर पुलिस की टीम ने गवाहों को लेकर मौके पर दबिश दी।

पुलिस के पहुंचते ही जुआरियों में भगदड़ मच गई। जुआरी पुलिस को चकमा देकर भागने लगे। पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर मौके से रवि श्रीवास(31 वर्ष), राजू साहू (35 वर्ष), प्रदीप मुनी(27 वर्ष) व विनय केंवट (35 वर्ष) को पकड़ लिया। पुलिस ने जुआरियों के कब्जे से 12 हजार 60 स्र्पये जब्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है। पुलिस ने आरोपित युवकों को मुचलका जमानत पर रिहा कर दिया है।

एसपी ने जुआरियों पर सख्त कार्रवाई के दिए हैं निर्देश

जिले में जुआ और सट्टा पर नकेल कसने एसपी दीपक झा ने सख्त निर्देश दिए हैं। जुआ की सूचना पर एसपी ने कई बार स्पेशल टीम बनाकर कार्रवाई कराई है। एसपी के निर्देश पर सीपत, कोटा क्षेत्र में कार्रवाई की गई है। वहीं, सिरगिट्टी पुलिस ने एक होटल से बाहर से आए जुआरियों को पकड़ा था

आउटर में हो रहा जुआ

जिले में जुआ पर पुलिस की लगातार कार्रवाई के बाद जुआरियों में दहशत है। इसके बाद जुआरी शहर के बाहर में ठिकाना बना रहे हैं। पुलिस ने जंगल और जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में दबिश देकर जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई की है।