ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

राजधानी रायपुर में कट्टा टिकाकर लूट, आरोपित गिरफ्तार

रायपुर: राजधानी रायपुर में लूट की वारदात का मामला सामने आया है। आरोपी ने कट्टा टिकाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। घटना नौ सितंबर की है। पुलिस खमतराई थाना पुलिस ने आरोपी आसिफ खान को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पुलिस इस एंगल पर की जांच कर रही है कि आखिर आरोपी कट्टा कहां से लेकर आया था और इससे पहले भी क्या किसी वारदात अंजाम दे चुका है।

खमतराई थाना प्रभारी विनीत दुबे ने बताया कि ट्रांसपोर्ट नगर अंग्रेजी शराब दुकान के पास की है। पीड़ित का नाम यशवंत कुमार ध्रुव निवासी रांवाभाटा है। वह पेपर डिजाइन का काम करता है। पीड़ित की शिकायत के मुताबिक, नौ सितंबर की रात करीब साढ़े आठ बाजे पेपर डिजाइन के ऑर्डर पर रावाभाटा जा रहा था।

इस दौरान ट्रांसपोर्ट नगर शराब भट्टी के पास एक व्यक्ति पैदल आया और अपने पास रखा कट्टा निकालकर जान से मारने की धमकी देकर मोबाइल लूट ले भागा। अपने साथ हुई लूट की इस घटना से डरे पीड़ित ने इसकी शिकायत दूसरे दिन थाने पहुंचकर दर्ज कराई। पीड़ित युवक की शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के साथ ही अपने मुखबिरों का नेटवर्क भी एक्टिव कर दिया।

सुराग मिलने पर पुलिस ने आरोपित को धर दबोचा। उसके खिलाफ थाने में 25, 27 आर्म्स एक्ट, 292 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही कट्टा भी जब्त कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि आखिर उसने कट्टा कहां से खरीदा है किससे लिया।