ब्रेकिंग
संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व

शहडोल में अवैध उत्‍खनन करने पर कार्रवाई, 15 हाइवा और एक पोकलेन जब्‍त

शहडोल। अवैध रेत उत्खनन के खिलाफ जिला प्रशासन का डंडा बाकायदा चल रहा है। शुक्रवार की रात 12 बजे से लेकर अभी सुबह तक कार्रवाई जारी है। जयसिंह नगर क्षेत्र के सोन नदी के पौड़ी कला घाट पर 15 हाई-वे एवं एक पोकलेन मशीन जब्‍त करने की कार्रवाई की गई है।

टीम मौके पर मौजूद : इस संबंध में अनुविभागीय अधिकारी राजस्व जयसिंहनगर दिलीप कुमार पांडेय ने जानकारी दी है कि कलेक्टर वंदना वैद्य एवं पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार गोस्वामी के निर्देशन में अनुविभागीय अधिकारी पुलिस भविष्य कुमार भास्कर के मार्गदर्शन पोंडीकला घाट (सोन नदी) से 15 हाइवा और एक पोकलेन अवैध उत्खनन करते पकड़े जाने पर जब्ती की कार्रवाई की गई है।

लगातार मिल रही थी शिकायत : उल्लेखनीय है कि सोन नदी के पौड़ी कला घाट से लगातार रेत के अवैध उत्खनन की सूचनाएं प्राप्त हो रही थी पुलिस विभाग राजस्व विभाग एवं खनिज विभाग ने संयुक्त रूप से टीम बनाकर शुक्रवार की देर रात यह कार्रवाई की है जिससे अवैध रेत उत्खनन करने वाले माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।

अभी भी चल रही है कार्रवाई : एसडीएम जयसिंह नगर दिलीप पांडे ने बताया है कि रात 12 बजे से कार्रवाई चल रही है और अभी भी कार्रवाई जारी है। जब्‍त की गई पोकलेन मशीन तथा हाईवा के मालिकों के खिलाफ केस दर्ज हो रहे हैं। सारी जानकारी पूरी कार्रवार्ठ होने के बाद ही जारी की जाएगी।

एसडीओपी भविष्य भास्कर भी हैं मौजूद : एसडीएम ने बताया कि पूरी कार्रवाई तहसीलदार जयसिंहनगर दीपक कुमार पटेल एवं एसडीओपी व्यवहारी भविष्य भास्कर की अगुवाई में चल रही है।