ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

शहडोल में अवैध उत्‍खनन करने पर कार्रवाई, 15 हाइवा और एक पोकलेन जब्‍त

शहडोल। अवैध रेत उत्खनन के खिलाफ जिला प्रशासन का डंडा बाकायदा चल रहा है। शुक्रवार की रात 12 बजे से लेकर अभी सुबह तक कार्रवाई जारी है। जयसिंह नगर क्षेत्र के सोन नदी के पौड़ी कला घाट पर 15 हाई-वे एवं एक पोकलेन मशीन जब्‍त करने की कार्रवाई की गई है।

टीम मौके पर मौजूद : इस संबंध में अनुविभागीय अधिकारी राजस्व जयसिंहनगर दिलीप कुमार पांडेय ने जानकारी दी है कि कलेक्टर वंदना वैद्य एवं पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार गोस्वामी के निर्देशन में अनुविभागीय अधिकारी पुलिस भविष्य कुमार भास्कर के मार्गदर्शन पोंडीकला घाट (सोन नदी) से 15 हाइवा और एक पोकलेन अवैध उत्खनन करते पकड़े जाने पर जब्ती की कार्रवाई की गई है।

लगातार मिल रही थी शिकायत : उल्लेखनीय है कि सोन नदी के पौड़ी कला घाट से लगातार रेत के अवैध उत्खनन की सूचनाएं प्राप्त हो रही थी पुलिस विभाग राजस्व विभाग एवं खनिज विभाग ने संयुक्त रूप से टीम बनाकर शुक्रवार की देर रात यह कार्रवाई की है जिससे अवैध रेत उत्खनन करने वाले माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।

अभी भी चल रही है कार्रवाई : एसडीएम जयसिंह नगर दिलीप पांडे ने बताया है कि रात 12 बजे से कार्रवाई चल रही है और अभी भी कार्रवाई जारी है। जब्‍त की गई पोकलेन मशीन तथा हाईवा के मालिकों के खिलाफ केस दर्ज हो रहे हैं। सारी जानकारी पूरी कार्रवार्ठ होने के बाद ही जारी की जाएगी।

एसडीओपी भविष्य भास्कर भी हैं मौजूद : एसडीएम ने बताया कि पूरी कार्रवाई तहसीलदार जयसिंहनगर दीपक कुमार पटेल एवं एसडीओपी व्यवहारी भविष्य भास्कर की अगुवाई में चल रही है।