ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

फिजियो के पाजिटिव आने के बाद रोहित और विराट नहीं चाहते थे मैच, डर गए थे टीम इंडिया के खिलाड़ी

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कैंप में कोरोना के प्रवेश के कारण भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां और अंतिम टेस्ट मैच शुक्रवार को रद कर दिया गया। ला‌र्ड्स टेस्ट के दौरान मुख्य कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरुण के बाद गुरुवार को सहायक फिजियो योगेश परमार के कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी काफी डर गए थे और खेलने को तैयार नहीं थे।

बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली, उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, सचिव जय शाह, कोषाध्यक्ष अरुण धूमल और भारतीय कप्तान विराट कोहली, उपकप्तान अजिंक्य रहाणे व रोहित शर्मा के बीच जूम मीटिंग में लंबी चर्चा हुई। विराट, रोहित और रहाणे ने बीसीसीआइ से साफ कहा कि खिलाड़ी मनोविज्ञानिक तौर पर खेलने के लिए तैयार नहीं हैं। सभी डरे हुए हैं क्योंकि अधिकतर खिलाड़ियों की पत्नियां और बच्चे उनके साथ हैं। ऐसे में वे और रिस्क नहीं ले सकते। शास्त्री के पाजिटिव पाए जाने पर स्थिति अलग थी लेकिन फिजियो परमार तो सभी खिलाडि़यों से सीधे संपर्क में रहे हैं। इसके बाद बीसीसीआइ ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के अधिकारियों से बात की। उनकी तरफ से कहा गया कि आपके पास काफी बेंच स्ट्रेंथ है।

आइसीसी के नियमों के अनुसार आप ऐसी परिस्थिति में बेंच स्ट्रेंथ का इस्तेमाल कर सकते हैं। उनकी तरफ से यह भी कहा गया कि आप यह मैच गंवा रहे हैं और अगर मैच नहीं हुआ तो हमें करीब 200 करोड़ रुपये का नुकसान होगा। ईसीबी चाहता था कि भारत के हटने पर सीरीज को 2-2 से बराबर घोषित किया जाए लेकिन बीसीसीआइ ने ईसीबी को वादा किया कि जब वह अगले साल जुलाई में तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलने आएंगे तो एक टेस्ट मैच भी खेल सकते हैं। इसकी तिथि पर आगे चर्चा होगी। इस बात पर ईसीबी के तेवर नर्म पड़े और उसने इस मैच को रद पर सहमति जताई। इसके बाद सीरीज में भारत 2-1 की बढ़त पर है। अगले साल जब बचा हुआ टेस्ट आयोजित होगा तो सीरीज के विजेता का फैसला होगा।