ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

नहीं है Gym जाने की जरूरत, इन मोबाइल ऐप के जरिए घर पर रहकर करें एक्सरसाइज

नई दिल्ली। एक्सरसाइज (Excersie) करना स्वास्थ के लिए फायदेमंद होता है। कई लोग अपने आप को फिट रखने के लिए Gym जाते हैं, तो दूसरी तरफ कई ऐसे भी हैं, जिन्हें जिम का समय नहीं मिलता है। उन लोगों के लिए आज हम यहां एक लिस्ट लेकर आए हैं। इस लिस्ट में कुछ चुनिंदा फिटनेस मोबाइल ऐप की जानकारी मिलेगी। इन मोबाइल के जरिए घर में रहकर एक्सरसाइज की जा सकती है।

8fit Workouts & Meal Planner

8fit वर्कआउट एंड मील प्लानर पर्सनल ट्रेनर के रूप में काम करता है। इस ऐप में यूजर को एक्सरसाइज चार्ट के साथ-साथ मील प्लान करने की सुविधा मिलती है। यह ऐप वजन कम करने और बढ़ाने में मदद करता है। गूगल प्ले-स्टोर पर इस ऐप को 4.3 अंक की रेटिंग मिली है। इस ऐप का साइज 70MB है।

JEFIT Workout Tracker, Weight Lifting

JEFIT शानदार वर्कआउट मोबाइल ऐप में से एक है। यह ऐप फिट रहने, प्रगति करने और अपने जिम या होम फिटनेस सेशन का अधिकतम लाभ उठाने में मदद करने के लिए मुफ्त फिटनेस प्रोग्राम डेटाबेस प्रदान करता है। वहीं, जीफिट ऐप को प्ले-स्टोर पर 4.2 अंक की रेटिंग मिली है।

Sweat: Fitness App For Women

स्वेट फिटनेस ऐप को खासतौर पर महिलाओं के लिए तैयार किया गया है। इस ऐप का साइज 60MB है और इसे प्ले-स्टोर पर 3.9 अंक की रेटिंग मिली है। यह ऐप यूजर को आगे बढ़ाने और अपने लक्ष्य तक पहुंचने में मदद करता है। यूजर्स को इस ऐप में एक्सरसाइज प्लान मिलेंगे।

Fastic Fasting App

इस मोबाइल ऐप की मदद से यूजर अपना वजन आसानी से घटा सकते हैं। इस ऐप में यूजर्स को व्यायाम के कई तरीके बताएं जाते हैं। वहीं, यूजर अच्छी हेल्थ, डिटॉक्स, लंबी उम्र, ज्यादा ऊर्जा के विकल्प भी चुन सकते हैं।

Home Workout without Equipment – Weight Loss

आप इस मोबाइल ऐप के जरिए बिना जिम जाए घर पर ही अपने मसल्स बना सकते हैं और वजन कम कर सकते हैं। इस ऐप में आपको अलग-अलग प्रकार के फिटनेस प्रोग्राम मिलेंगे। इसके अलावा ऐप में डायट प्लान भी दिया जाएगा। वहीं, इस ऐप को गूगल प्ले-स्टोर पर 4.3 अंक की रेटिंग मिली है।