ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

कार खाई में गिरी, भाजपा विधायक समेत सात घायल, मंदिर से लौट रहे थे सुरेंद्र शौरी

बंजार। हिमाचल प्रदेश में जिला कुल्‍लू के बंजार में एक सड़क हादसे में भाजपा विधायक सुरेंद्र शौरी घायल हो गए हैं। हादसे में विधायक सहित सात लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को अस्‍पताल में उपचाराधीन किया गया है। बताया जा रहा है विधायक व अन्‍य घायलों की हालत खतरे से बाहर है। बंजार उपमंडल में बाहू के पास यह हादसा हुआ है। बताया जा रहा है वाहन सड़क से करीब डेढ़ सौ फीट नीचे जा गिरा है। इस वाहन में बंजार विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र शौरी समेत सात लोग सवार थे, जिनमें दो बच्चे भी शामिल हैं

सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बंजार में उपचार के लिए भर्ती कर दिया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। जानकारी के अनुसार बंजार विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र शौरी बालू पांजो क्षेत्र में देवता के पास माथा टेकने गए हुए थे और इस दौरान वापसी में अचानक वाहन सड़क से अनियंत्रित होकर नीचे जा गिरा।

बताया जा रहा है कि विधायक पैदल ही देवी देवताओं के दर्शन करने पहुंचे थे व वापसी में वह किसी के वाहन में आ रहे थे। इस दौरान यह हादसा पेश आया है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बंजार के डाक्टर के अनुसार सभी की हालत सामान्य है। अभी स्वास्थ्य जांच लगातार जारी है। उनके अनुसार सभी खतरे से बाहर हैं

कार सड़क से अनियंत्रित होकर काफी नीचे लुढ़क गई है, इस कारण इसमें सवार लोगों को अंदरूनी चोटें हो सकती हैं। फ‍िलहाल बंजार अस्‍पताल में उपचार दिया जा रहा है व कोई आशंका होने पर विधायक समेत अन्‍य घायलों को बड़े अस्‍पताल में रेफर किया जा सकता है।

यह थे शामिल

घायलों में बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी, संजो ठाकुर, सौम्या ठाकुर, महंत, रीता, पलक, लीला देवी इस वाहन में सवार थे। पुलिस हादसे के कारणों की जांच करने में जुट गई है।