ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

अरविंद केजरीवाल फिर से चुने गए AAP के राष्ट्रीय संयोजक, पंकज गुप्ता और एनडी गुप्ता को मिली ये जिम्मेदारी

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अरविंद केजरीवाल को फिर से राष्ट्रीय संयोजक चुना गया है। पार्टी सूत्रों ने बताया कि रविवार को हुई मीटिंग में पदाधिकारियों ने सीएम केजरीवाल पर एक बार फिर से भरोसा जताया। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पंकज गुप्ता को सचिव और एनडी गुप्ता को कोषाध्यक्ष चुना गया है। एनडी गुप्ता दिल्ली से राज्यसभा सदस्य हैं। जबकि पंकज गुप्ता पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं।

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जब से पार्टी का गठन हुआ है तब से आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हैं। दिल्ली में इस समय कैबिनेट मंत्री गोपाल राय पार्टी के प्रदेश संयोजक हैं।

शनिवार को हुआ नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी का गठन

इससे पहले आम आदमी पार्टी शनिवार को बैठक हुई थी जिसमें नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी का गठन किया गया था। कार्यकारिणी में सीएम केजरीवाल और मनीष सिसोदिया समेत कुल 34 नेताओं को जगह दी गई है। इनमें उन राज्यों के नेता भी शामिल हैं जहां पर आगामी विधानसभा चुनाव होने हैं।

केजरीवाल ने शनिवार को डिजिटल माध्यम से हुई राष्ट्रीय परिषद की बैठक में सभी सदस्यों, खासकर नए सदस्यों का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में आप सरकार ने जो काम किए, उनमें बहुत सी ऐसी चीजें थीं, जो पहली बार हुईं। कार्यकर्ताओं ने देश भर में अपने-अपने स्तर पर लोगों की मदद की। दिल्ली में दिलीप पांडेय की खूब चर्चा हुई। पार्टी में इस तरह के ढेरों दिलीप पांडेय पूरे देश में होंगे। उन्होंने सचिव पंकज गुप्ता से पार्टी के ऐसे सभी कार्यकर्ताओं की पहचान करने के लिए भी कहा है।

राष्ट्रीय मुद्दों पर चिंतन के लिए चलता रहेगा प्रयास: सिसोदिया

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने राष्ट्रीय परिषद में आए नए सदस्यों का स्वागत किया। साथ ही कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि राष्ट्रीय मुद्दों पर चिंतन के लिए हमारा यह प्रयास चलता रहेगा।