ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

दो दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुंचीं प्रियंका वाड्रा, मुलाकात के लिए कांग्रेस पदाधिकारियों की लगी लंबी कतार

रायबरेली। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी प्रियंका वाड्रा रविवार को यहां दो दिवसीय दौरे पर पहुंचीं। प्रियंका वाड्रा लखनऊ से रायबरेली पहुंचीं। उनके आगमन पर कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह दिखा। वहीं संगठन के जिम्मेदारों में बेचैनी भी देखी जा रही है। कारण तमाम दावों के बावजूद यहां सब कुछ ठीक नहीं है। प्रियंका का यह दौरा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर काफी अहम माना जा रहा। फिलहाल वे लंबे अंतराल के बाद दो दिन के कार्यक्रम के तहत पहुंचीं हैं।

सुबह दस बजे जिले की सीमा में दाखिल हाेते ही चुरुवा बार्डर से प्रियंका के स्वागत का सिलसिला शुरू हुआ। वह 11ः30 बजे भुएमऊ गेस्टहाउस पहुंचीं। कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने लखनऊ से रायबरेली के रास्ते जगह जगह अपने नेता का पूरे जोश के साथ स्वागत किया। प्रियंका के पहुंचने से पहले गेस्ट हाउस को सजा दिया गया था। वह यहां पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगी। साथ ही पार्टी से जुड़े पंचायत प्रतिनिधियों से भी वार्ता करेंगी। सोमवार को प्रियंका जनता से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनेंगी। उनके आगमन से पहले सांसद सोनिया गांधी के प्रतिनिधि केएल शर्मा रायबरेली पहुंच चुके थे। उन्होंने ही कार्यक्रम की रूपरेखा तय की थी। साथ ही पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक भी की।

अब देखने वाली बात यह होगी कि प्रियंका की क्लास में कौन फेल होता है, कौन पास। कारण वह निचले स्तर तक के पदाधिकारियों से इस बार संवाद करेंगी। पार्टी सूत्रों का कहना है कि विधानसभा चुनाव के लिए संगठन की तैयारी परखने के साथ ही वे पिछले दिनों चलाए गए कार्यक्रमों व अभियान की समीक्षा भी करेंगी। इस कारण जिम्मेदारों में बेचैनी देखी जा रही है। पार्टी प्रवक्ता विनय द्विवेदी ने बताया कि राष्ट्रीय महासचिव के स्वागत की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। उन्होंने बताया कि पार्टी पदाधिकारियों की बैठक होगी जिसमें सभी प्रकोष्ठों व फ्रंटल संगठन के पदाधिकारी शामिल होंगे। बता दें कि विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी अब तेज हो गई है।