ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

भवानीपुर उपचुनाव: आज से चुनाव प्रचार शुरू करेंगी प्रियंका टिबड़ेवाल, कल करेंगी नामांकन

कोलकाता। बंगाल की हाई प्रोफाइल विधानसभा सीट भावनीपुर में उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज है। इस सीट पर 30 सितंबर को उपचुनाव होना है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टक्कर देने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार प्रियंका टिबड़ेवाल मैदान में उतरी हैं। आज यानी रविवार से प्रियंका चुनाव प्रचार शुरू करेंगी।

वहीं, सोमवार को वह नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। इससे पहले भाजपा द्वारा प्रत्याशी घोषित किए जाने के अगले दिन शनिवार को प्रियंका ने कोलकाता के कालीघाट मंदिर में जाकर पूजा- अर्चना की। कालीघाट में ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का घर है और यह इलाका भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र में ही आता है।

वहीं, कालीघाट मंदिर में पूजा अर्चना के बाद प्रियंका ने चुनाव बाद हुई हिंसा को लेकर ममता बनर्जी की निंदा की। प्रियंका ने कहा कि उन्होंने राज्य में हो रहे अन्याय के खिलाफ लोगों की रक्षा के लिए देवी काली से प्रार्थना की।इसके साथ ही भाजपा प्रत्याशी को मतदान से पहले ही पारदर्शी चुनाव नहीं होने का डर सताने लगा है।

भवानीपुर सीट से उम्मीदवार प्रियंका ने कहा कि भवानीपुर में चुनाव पारदर्शिता के साथ नहीं कराए जाएंगे, क्योंकि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) लोकतांत्रिक व्यवस्था में विश्वास नहीं करती वह हिंसा की राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि मैं यहां अन्याय से लोगों की सुरक्षा के लिए मां काली से प्रार्थना करने आई हूं।

मेरी लड़ाई सत्ता में मौजूद उस पार्टी के खिलाफ है, जिसने जनता के खिलाफ अन्याय और हिंसा को बढ़ावा दिया है।बता दें कि बंगाल में 30 सितंबर को भवानीपुर के साथ ही मुर्शिदाबाद जिले की जंगीपुर और शमशेरगंज विधानसभा सीट के लिए भी चुनाव होने हैं। मतगणना तीन अक्टूबर को होगी।