ब्रेकिंग
Discovering Academic Term Papers जन-जन को जोड़ें "महाकाल लोक" के लोकार्पण समारोह से : मुख्यमंत्री चौहान Women Business Idea- घर बैठे कम लागत में महिलायें शुरू कर सकती हैं यह बिज़नेस राज्यपाल उइके वर्धा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में हुई शामिल, अंबेडकर उत्कृष्टता केंद्र का भी किया शुभारंभ विराट कोहली नहीं खेलेंगे अगला मुकाबला मनोरंजन कालिया बोले- करेंगे मानहानि का केस,  पूर्व मेयर राठौर  ने कहा दोनों 'झूठ दिआं पंडां कहा-बेटे का नाम आने के बावजूद टेनी ने नहीं दिया मंत्री पद से इस्तीफा करनाल में बिल बनाने की एवज में मांगे थे 15 हजार, विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा स्कूल में भिड़ीं 3 शिक्षिकाएं, BSA ने तीनों को किया निलंबित दिल्ली से यूपी तक होती रही चेकिंग, औरैया में पकड़ा गया, हत्या का आरोप

मुंबई से पठानकोट एक्‍सप्रेस में छिपाकर ला रहे थे विदेशी नस्‍ल की बिल्‍लियां, इटारसी जंक्‍शन पर आरपीएफ ने दबोचा

इटारसी/होशंगाबाद। रविवार दोपहर इटारसी रेलवे स्‍टेशन पर मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस से अमृतसर जा रही 01057 पठानकोट एक्स के बी-3 कोच से विदेशी नस्ल की 8 पालतू बिल्लियां बरामद की गई हैं। ट्रेन में गश्‍त करने वाली टीम से इस ट्रेन में बिल्‍लियों की तस्‍करी किए जाने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद आरपीएफ और वन विभाग की टीम सक्रिय हुई। आरपीएफ टीआइ देवेंद्र कुमार एवं वन विभाग की टीम ने ट्रेन के स्‍टेशन पर पहुंचते ही चेकिंग अभियान शुरू किया और बी-3 कोच से इन बिल्लियों को जब्‍त कर लिया गया। ट्रेन में सफाई का काम करने वाली bvg कंपनी के सुपरवाइजर नूर हक निवासी जौनपुर उप्र एवं कर्मचारी लखन परमानंद सिंह निवासी बिहार के कब्जे से कोच में रखीं 4 बकेट से 8 बिल्लियां उतारी गईं हैं।
नूर हक ने बताया कि छत्रपति शिवाजी टर्मिनस स्टेशन पर एक युवक आया था। उसने चलती ट्रेन में बकेट रखकर कहा कि दिल्ली में एक आदमी आएगा। उसे बकेट की डिलीवरी देकर पैसा रख लेना। पैसों के लालच में कर्मचारियों ने बिल्लियां रख लीं। ट्रेन गश्त के दौरान आरपीएफ टीम ने बिल्लियों को देखकर इटारसी में सूचना दी। आरपीएफ आरक्षक लालू चौधरी, सचिन, राजीव, केके यादव की सक्रियता से इस मामले का खुलासा हुआ। जब्त बिल्लियों को पेरिस प्रजाति का बताया जा रहा है, जिनकी कीमत 20 हजार रुपए तक होती है। इन्हें घरों में पाला जाता है।