ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

‘रातों-रात में ऐसा क्या हुआ की Dhoni को टीम इंडिया का मेंटर बना दिया गया’, भारतीय क्रिकेटर ने उठाए सवाल

नई दिल्ली। यूएई और ओमान में 17 अक्टूबर से खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए टीम इंडिया का मेंटर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बनाया गया है। बीसीसीआइ ने इस इवेंट के लिए टीम इंडिया की घोषणा करते समय ही इस बात का एलान किया। बीसीसीआइ सचिन जय शाह ने भी बताया था कि, टीम इंडिया के लिए मेंटर की भूमिका निभाने के लिए धोनी भी तैयार हो गए हैं। धौनी के मेंटर बनाए जाने से क्रिकेट फैंस व ज्यादातर पूर्व क्रिकेटर्स भी काफी खुश हैं, लेकिन टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने इसे लेकर सवाल उठा दिए।

अजय जडेजा ने सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर बात करते हुए कहा कि, वह इस कदम के पीछे के मकसद को समझ नहीं पाए। जडेजा ने कहा कि, यह मेरे लिए समझना असंभव है और मैं दो दिनों से सोच रहा हूं कि क्या सोच हो सकती है। मैं एमएस धोनी की बात नहीं कर रहा हूं, उनके पास जो समझ है या वह कितने उपयोगी हो सकते हैं, मैं उस ओर नहीं जा रहा हूं। यह ऐसा था जैसे आपने रवींद्र जडेजा को बल्लेबाजी के लिए अजिंक्य रहाणे से आगे भेज दिया, व्यक्ति सोचता है कि ऐसा क्यों किया गया है।

जडेजा ने आगे कहा कि, ‘मैं इससे हैरान हूं। मेरे से बड़ा धौनी का कोई फैन नहीं है। मेरा मानना है कि, धोनी पहले ऐसे कप्तान थे जिन्होंने टीम से जाने से पहले अगला कप्तान बना दिया।’ जडेजा ने इस तथ्य पर भी जोर दिया कि भारत ने विराट कोहली और रवि शास्त्री के नेतृत्व में अच्छा प्रदर्शन किया है और इसलिए आगामी टी20 विश्व कप के लिए एक मेंटर की आवश्यकता नहीं थी। उन्होंने कहा कि, ‘टीम के पास एक कोच है जिसने इस टीम को वर्ल्ड नंबर वन बनाया है। अब रातों-रात ऐसा क्या हो गया कि, टीम को एक मेंटर की आवश्यकता पड़ गई। यह सोच मुझे थोड़ा हैरान कर रही है।’

जडेजा ने कहा कि, मैं अब जिस भारतीय क्रिकेट को देख रहा हूं वो अलग तरीके से काम कर रहा है। धोनी इसे अलग तरीके से चलाते थे और वो स्पिनर्स के साथ खेलते थे। वो कभी चार तेज गेंदबाजों के साथ नहीं उतरते थे। इंग्लैंड में भारतीय टीम इसके उलट चार तेज गेंदबाजों के साथ उतर रही थी। एक व्यक्ति एक तरह से सोचता है तो दूसरा दूसरे तरीके से सोचता है और शायद यह दोनों को मिलाने का प्रयास है।