ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

प्रिंस हैरी और मेगन ने 9/11 आतंकी हमले के पीड़ितों को श्रद्धांजलि दी

वाशिंगटन। अमेरिका में हुए आतंकी हमलों की 20वीं वर्षगांठ पर प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल ने हमले में अपनी जान गंवाने वाले पीड़ितों को श्रद्धांजलि दी। न्यूयार्क शहर में वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर आतंकवादियों द्वारा हमला किए जाने के 20 साल बाद भी यह भयावह घटना लोगों की यादों में समाई हुई है। ड्यूक एंड डचेस आफ ससेक्स ने दुखद हमले में मारे गए लगभग 3,000 पीड़ितों को श्रद्धांजलि दी।

दंपति ने वर्ल्ड ट्रेड सेंटर, पेंटागन और यूनाइटेड फ्लाइट 93 में मारे गए लोगों के सभी 2,977 नामों को अपनी आर्कवेल फाउंडेशन वेबसाइट के होमपेज पर सूचीबद्ध किया। आतंकी हमलों की 20वीं बरसी को चिह्नित करने के लिए पेज का शीर्षक ‘इन मेमोरियम’ रखा गया है। प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल ने लगभग 3,000 पीड़ितों को विशेष श्रद्धांजलि अर्पित की, जिनका 11 सितंबर 2001 को दुखद निधन हो गया था। हैरी की दादी- महारानी एलिजाबेथ द्वितीय ने भी त्रासदी से प्रभावित लोगों के लिए अपनी प्रार्थना और विचार भेजे। इस दिन को मनाने के लिए इंग्लैंड में एक विशेष समारोह भी आयोजित किया गया था।

20 साल पहले आज के ही दिन एक भीषण आतंकी हमले में कुल 2,977 लोगों की जान चली गई थी। 11 सितंबर 2001 को संयुक्त राज्य अमेरिका को अपने इतिहास में सबसे घातक आतंकवादी हमले का सामना करना पड़ा था। आतंकी हमलों में 3,000 से ज्यादा लोग मारे गए थे। केवल 102 मिनट के अंतराल में अल कायदा के 19 आतंकियों ने इन हमलों को अंजाम दिया था।

आज ही के दिन 20 साल पहले अलकायदा के 19 आतंकियों ने चार कमर्शियल हवाई जहाजों को हाईजैक कर लिया था। दो विमानों को न्यूयॉर्क में वर्ल्ड ट्रेड सेंटर टावरों से टकरा दिया गया था, तीसरा विमान पेंटागन के पश्चिम से टकरा गया, जबकि चौथा विमान अपने निर्धारित लक्ष्य तक पहुंचने से पहले पेन्सिलवेनिया में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था।