ब्रेकिंग
संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व

जम्मू-कश्मीर: खानेयार इलाके में आतंकियों ने पुलिस दल पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, एक जवान घायल​​​​​​​

श्रीनगर जिला के खानेयार इलाके में आज रविवार को आतंकियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस हमले में पुलिस का एक जवान घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया है। घायल होने वाले जवान  की पहचान अरशद अहमद के तौर पर हुई है जिसका अस्पताल में उपचार जारी है। हमला करने वाले आतंकी जल्द ही घटनास्थल से भागने में कामयाब रहे।

अधिकारियों में से एक ने बताया, ‘‘ करीब एक बजकर 35 मिनट के आसपास आतंकवादियों ने खानयार में एक पुलिस नाका पार्टी पर गोलीबारी की, जिसमें खानयार पुलिस थाने के परिवीक्षाधीन (प्रोबेशनरी) उप निरीक्षक अर्शद अहमद घायल हो गए।” अधिकारियों ने बताया कि घायल अधिकारी को इलाज के लिए एसएमएचएस अस्पताल भेजा गया है। घटना को अंजाम देने के साथ ही आतंकी वहां से भागने में कामयाब रहे। फायरिंग की आवाज सुनते ही पास में ही तैनात सेना के जवानों तुरंत घटनास्थल पहुंचे।

तलाशी अभियान शुरू
इस घटनाक्रम के बाद सुरक्षाबलों ने आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। तमाम नाकों पर सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त कर दिए गए हैं। वहां से गुजरने वाली हर गाड़ी की जांच की जा रही है। अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

राजौरी में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़
केंद्रशासित जम्मू कश्मीर में राजौरी जिले के थन्नामंडी इलाके में रविवार को सुरक्षा बलों और संदिग्ध आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गयी। सेना के सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर सेना और पुलिस के विशेष अभियान समूह ने डोरी माल और अपर बरोटे गांव में आज सुबह घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया गया। दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी के बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी। उन्होंने बताया कि अंतिम रिपोटर् मिलने तक अभियान जारी था।