ब्रेकिंग
संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व

कर्नाटक में भीषण सड़क हादसा, दो वाहनों की टक्कर में गई 8 लोगों की जान

बेंगलुरु। कर्नाटक में एक भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। हादसा चिंतामणि क्षेत्र के मरनायकनहल्ली के पास हुआ। यहां पर विपरीत दिशा से आ रही एक जीप ने लारी को टक्कर मार दी।  चिकबलपुर पुलिस ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि यह दुर्घटना बीते दिन हुई। बताया जा रहा है कि एक जीप में सवार कुछ लोग हाइवे पर जा रहे थे। इस दौरान यह हादसा हुआ। पुलिस अधिकारियों और चिंतामणि के विधायक जे.के. कृष्णा रेड्डी ने घटनास्थल का दौरा भी किया है। फिलहाल सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बता दें कि कर्नाटक में यह पहला सड़क हादसा नहीं है। इससे पहले इस प्रकार की खबरें आ चुकी हैं।

jagran

साल की शुरुआत में भी कर्नाटक में हुआ था दर्दनाक सड़क हादसा

बता दें इससे पहले इस साल की शुरुआत में 15 जनवरी के दिन प्रदेश में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था। इस दौरान 11 लोगों की मौत हो गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, धारवाड़ में इतिगट्टी (Itigatti) के पास एक मिनीबस और टिपर के बीच टक्कर हुई थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हादसे में गई लोगों की जान के प्रति गहरी संवेदना जताई थी और कहा था कि दुख की इस घड़ी में वह पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं। साथ ही पीएम ने घायलों के शीध्र स्वास्थ्य होने की प्रार्थना की थी।