ब्रेकिंग
Kyle Benson: An Union Coach Emphasizing Intentional, Intimate & Secure Bonds Between Committed Partners जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे 63 कैदी रिहा भारतीय वायुसेना में शामिल हुए हल्के लड़ाकू हेलीकॉप्टर 'प्रचंड' छत्तीसगढ़: कुम्हारी हत्याकांड पर सियासी बवाल नशे का इंजेक्शन लगाकर गिरते-गिरते अपने मोटरसाइकिल तक पहुंचा युवक, सीधा खड़ा भी नहीं हो पाया पोहा बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें या पोहा मिल कैसे लगाये |Poha Making Business In Hindi कुम्हारी हत्याकांड पर सियासी बवाल युवती को पता चलने पर धमकाया, हिंदूवादी संगठन ने युवक की पिटाई की दुर्गोत्सवऔर दशहरा उत्सव मनाने ट्रैफिक पुलिस ने बनाया प्लान, शाम 5 बजे से रात दो बजे तक रूट रहेगा डायवर्ट महिलाओं ने की 18 किलोमीटर पैदल यात्रा, मां जालपा को ओढाई 72 मीटर लंबी चुनरी

भुवनेश्‍वर में Night Curfew के बावजूद बार में चल रही थी जाम पार्टी, BMC ने छापा मार किया सील

भुवनेश्वर। कोविड नियम उल्लंघन (Covid Rule Violation) करने के आरोप में राजधानी भुवनेश्वर (Bhubaneswar ) में मौजूद एक नामीगिरामी बार को सील कर दिया गया है। राजधानी भुवनेश्वर जनपथ में मौजूद मैडमुल बार को भुवनेश्वर नगर निगम (Bhubaneswar Municipal Corporation) ने सील किया है। नाइट कर्प्यू (Night Curfew) नियम उल्लंघन करने के आरपो में यह कार्रवाई बीएमसी की तरफ से की गई है।

साउथ इस्ट जोन एवं खारबेल नगर थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से इस बार पर छापामारी करते हुए इसे अनिश्चितकाल के लिए सील कर दिया है। गौरतलब है कि राज्य के तमाम नगर निगम एवं निकाय क्षेत्र में रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू जारी है। यह जानने के बावजूद विभिन्न होटलों में मौजूद बार के अधिकारी नियम का उल्लंघन कर रहे हैं। देर रात तक बार चला रहे हैं। इस संबंध में आरोप आने के बाद बीएमसी ने संपृक्त बार पर छापामारी करते हुए बार को अनिश्चित काल के लिए सील कर दिया है।

 सूचना के मुताबिक राज्य में कोरोना की स्थिति नियंत्रण में है। ऐसे में कोरोना प्रतिबंध काफी सहूलियत दी गई है। जीवन-जीविका को प्राथमिकता देते हुए सरकार ने करीबन सभी अनुष्ठान को खोलने की अनुमति दे दी है। रात 10 बजे तक दुकान बाजार खोलने की छूट दी गई है। नियम में ढिलाही दिए जाने के बाद लोग लापरवाही बरतनी भी शुरू कर दिए हैं। खासकर राजधानी में मौजूद विभिन्न बार के मालिक बिना लाइसेंस के डांस बार चला रहे हैं और शाम होते ही वहां पर लोगों का जमावड़ा लगना शुरू होता है और देर रात तक चलता है। खारबेल नगर स्थित मैडमूल बार में रात 10 बजे के बाद भी पार्टी जारी रहने की सूचना मिलने के बाद बीएमसी के अधिकारी पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और फिर बार को अनिश्चित काल के लिए सील कर दिया।