ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

आर्थिक राजधानी में बढ़ रहे अपराध! इंदौर मे बदमाशों ने पुलिस को मारी चाकू,2 जवान घायल, आरोपी फरार

इंदौर: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में आम जनता तो छोड़िए पुलिस भी सुरक्षित नहीं है। जहां एक ओर SP और 600 से ज्यादा जवानों, अधिकारियों का मार्च पूरे इंदौर की सड़कों पर था, लेकिन कुछ देर बाद रात में इंदौर में नशे धुत बदमाश ने चेकिंग कर रहे दो पुलिसकर्मियों को चाकू मार दिए। दोनों जवानों को अस्पताल में भर्ती किया है। वहीं आरोपियों की तलाश की जा रही है।

इंदौर शहर मुख्यमंत्री के सपनों का शहर कहा जाता है। लेकिन यहां जनता तो ठीक अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं रही, इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। ऐसा लगता है कि बदमाशों में खाकी का कोई खौफ ही नहीं है। इसकी बानगी राऊ के IIM कॉलेज टीही फाटे पर रविवार रात देखने को मिली। यहां एक हेड कांस्टेबल वाहन चेकिंग कर रहे थे। तब एक युवक ने पुलिस को सूचना दी, कि इस युवक के पास हथियार नुमा चीज़ है। पुलिस ने बदमाश को रोका और तलाशी ले रहा था। तभी उसने चाकू से पेट पर हमला कर दिया। दूसरे कांस्टेबल ने पीछा कर उसे दबोचा तो उस पर भी हमला किया और फरार हो गया। यह सारा घटनाक्रम उस वक्त हुआ जब शाम से रात तक दोनों एसपी सहित पूरा पुलिस फोर्स सड़कों और चौराहों पर चेकिंग कर रहा था।

पुलिस के मुताबिक इंदौर के राऊ थाने के हेड कांस्टेबल मोहम्मद अमीन और कांस्टेबल अजय सिंह चेकिंग कर रहे थे। एक रेस्त्रां संचालक से उन्हें एक संदेही बदमाश के घूमने की जानकारी मिली। वे दोनों बदमाश के पास पहुंचे तो वह भागने लगा। हेड कांस्टेबल अमीन ने दबोचा तो बदमाश ने चाकूनुमा नुकीले हथियार से उनके पेट में वार कर दिया। इसके बाद पकड़ से छूटकर भागने लगा। कांस्टेबल अजय सिंह ने उसे दबोचा तो बदमाश उस पर भी वार कर पास में मक्के के खेत में छुप गया। पुलिस ने देर रात बदमाशों को पकड़ने के लिए पूरे खेत को घेर लिया। देर रात तक बदमाश की सर्चिंग जारी रही। हालांकि बड़ी-घनी झाड़ियां होने से पुलिस को अंधेरे में वह नहीं दिखा। हेड कांस्टेबल को चोइथराम हॉस्पिटल ले जाया गया है। उसकी हालत खतरे से बाहर है।