ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

MP में कोरोना के डर से त्योहारों पर रोक, लेकिन BJP विधायक ने हजारों लोगों के साथ मनाया जन्मदिन

इंदौर: सत्ता के नशे में चूर इंदौर से विधायक आकाश विजयवर्गीय के जन्मदिन पर कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ीं। यहां न तो समर्थक मास्क लगाए हुए थे और न ही दूरी का ध्यान रखा गया। यह सब इंदौर की विधानसभा 3 के विधायक आकाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में हुआ। जन्मदिन में काफी भीड़ होने के बाद भी प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस बल नदारद रहे। मामले में बड़ी बात ये है कि कोरोना और गणेश उत्सव को लेकर इंदौर में धारा 144,188 लगी हुई है। वहीं गणेश उत्सव के चलते 10 लोगों से ज्यादा एक साथ जमा नहीं होने की हिदायत भी दी गई है, बावजूद इसके ये तस्वीर सभी नियमों कायदों की धज्जियां उड़ाने के लिए काफी है

इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के जन्मदिन पर समर्थकों की भीड़ ने ढोल-नगाड़ों के साथ MLA को बधाई दी। उनके समर्थक यहां ढोल ओर बाजे गाजे के साथ पहुंचे थे। पूरी गली में समर्थकों की भारी भीड़ दिखाई दे रही थी। यहां न तो कोई भी मास्क में दिखा न किसी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया। मामले में बड़ी बात ये है कि समर्थकों की भीड़ बढ़ती जा रही थी लेकिन एक बार भी आकाश विजयवर्गीय ने भीड़ को लेकर कुछ नहीं बोला।

पहले भी चर्चा में रह चुके हैं आकाश विजयवर्गीय…  
आपको बता दें कि आकाश विजयवर्गीय पहले भी चर्चा में रह चुके हैं। बीते साल ही निगर निगम की कार्रवाई के दौरान विजयवर्गीय एक अधिकारी को बल्ले से पीटते देखे गए थे। जिसको लेकर तत्कालीन कांग्रेस सरकार में उनके खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने को लेकर केस भी दर्ज किया गया था।

क्या नेताओं के लिए नहीं है कोई प्रोटोकॉल…
देश और प्रदेश में जब दूसरी लहर ने कहर मचाया। तो सभी लोग डरे सहमे घर से निकलना बंद कर दिए, जब कुछ दिन बाद कोरोना का असर कम होने लगा तो लोगों ने एक बार फिर घर से निकलना शुरू किया। यहां तक तो ठीक है, लेकिन अगर लोग पार्टी करेंगे और भीड़ लगाएंगे तो वो दिन दूर नहीं जब तीसरी लहर भी तबाही का मंजर लेकर आएगी और बाद में आम जनता ही रोएगी। बात और बड़ी तब हो जाती है जब आम आदमी तो छोड़ दीजिए खुद बीजेपी के विधायक ही नियमों कायदों की धज्जियां उड़ते देख रहे हों और उसे रोक भी न पाएं। जब सरकार के विधायक ही नामसमझी करेंगे तो फिर आम जनता क्या करेगी… ये गंभीरता से सोचने वाली बात है। क्योंकि दूसरी लहर की तबाही सभी ने देखी है।