ब्रेकिंग
सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद

महिला सूबेदार को चैलेंज देकर भागा कार चालक, पांच दिन बाद पकड़कर काटा चालान

दमोह। नियम विरूद्ध कार चलाना और बिना जुर्माना दिए महिला सूबेदार को चेलेंज देना एक युवक को पांच दिन बाद फिर भारी पड़ गया। जब सोमवार को चालानी कार्रवाई के दौरान दूर से ही महिला सूबेदार ने युवक की कार को पहचान लिया और पुलिस कर्मियों से कहकर कार को रुकवाकर पिछला और सोमवार का जुर्माना वसूला। दरअसल पांच दिन पहले वाहन चैकिंग के दौरान यातायात पुलिस की महिला सूबेदार ने एक कार चालक को नियम विरूद्ध कार चलाने पर रोका था और उस पर चालानी कार्रवाई की थी। सूबेदार रसीद काट रही थी तो कार चालक बिना जुर्माना भरे किसी तरह वहां से भागने में कामयाब हो गया और जाते-जाते यह कह गया कि दम है तो पकड़कर दिखाओ। पुलिस कर्मियों ने कार चालक को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह काफी दूर निकल गया था।

हटा नाका से निकला था : ट्रैफिक सूबेदार आकांक्षा जोशी ने बताया राय चौराहे के समीप रहने वाला रजनीश पिता जगदीश तिवारी पांच दिन पहले कार से हटा नाके से निकला था। यातायात नियमों का पालन न करने की वजह से उसका पांच सौ रुपये का चालान काटा गया था। चालान की रसीद उसे दी गई, लेकिन रसीद हाथ में आते ही कार

चालक वहां से भाग निकला और उसने पकड़ने का चैलेंज भी दिया। उन्होंने पहले उसका पीछा किया, लेकिन वह तेज गति से कार लेकर निकल गया और हाथ नहीं आ पाया।

आठ सौ रुपये वसूले : सोमवार को हटा नाका पर यातायात पुलिस के द्वारा नियम विरूद्ध चलने वाले वाहनों पर चालानी कार्रवाई की जा रही थी। इसी दौरान वही कार सामने से आते दिखी तो उन्होंने उसे देखते ही पहचान लिया और तत्काल टीम को कार को रोकने को कहा। इसके बाद कार चालक से पिछले पांच सौ रुपये के साथ सोमवार को फिर नियम विरूद्ध कार चलाने के तीन सौ रुपये का नया चालान किया और कुल आठ सौ रुपये वसूले। साथ ही युवक को हिदायत दी कि दोबारा ऐसा किया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के अनुसार कार चालक रजनीश तिवारी के पास पिछली बार कार के दस्तोवज नहीं थे और इस बार ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था।