ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

भारी बारिश के चलते देश के कई राज्य बाढ़ से बेहाल, ओडिशा में रेड अलर्ट जारी; जानें अपने शहर का हाल

नई दिल्ली। भारी बारिश के चलते देश के कई राज्यों में तबाही मची हुई है। लगातार नदियों का जलस्तर बढ़ रहा है। लोगों के घरों में पानी घुस गया है। भारी बारिश की वजह से आई बाढ़ ने लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। काफी संख्या में लोगों की जान भी चली गई है। पहाड़ी इलाकों से तो भूस्खलन की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। वहीं ओडिशा में तो स्थिति प्रत्येक दिन बिगड़ रही है। यहां पर भारी बारिश के चलते लोगों की मुश्किलें बढ़ गई है। केन्द्रापड़ा जिले में दीवार ढहने  से कई लोगों की जान जाने की भी खबर सामने आई है। इतना ही नहीं स्कूल भी बंद कर दिए गए हैं और 12 जिलो में रेड अलर्ट जारी किया है। वहीं हिमाचल, गुजरात, बिहार, यूपी, कर्नाटक, महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में बाढ़ के हालात बने हुए हैं। तो चलिए जानते हैं कि इन राज्यों में ताजा स्थिति क्या है।

हिमाचल की बात करें तो यहां पर भी भारी बारिश का कहर बरकरार है, जिसके चलते जगह-जगह पानी भर गया है। लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कई इलाकों में तो सड़के जाम हो गई है। भूस्खलन की खबरें भी यहां से लगातार आ रही हैं। लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है। वहीं गुजरात में भी बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं। सोमवार को मुख्यमंत्री बनते ही भूपेंद्र पटेल ने राज्य में बाढ़ के हालात पर चर्चा भी है। साथ ही जामनगर की ताजा स्थिति से अवगत हुए।

उधर, यूपी में भी भारी बारिश के चलते बाढ़ का खतरा बना हुआ है। यहां पर खतरे के निशान से ऊपर कई नदियों का जलस्तर पहुंच गया है। कई गांव डूब भी गए हैं। वहीं बाढ़ पीड़ितों के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से मदद देने की हरसंभव कोशिश की जा रही है। कर्नाटक और महाराष्ट्र भी में भारी बारिश के चलते बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं। लोगों को जलभराव जैसी परेशानियों का सा्मना करना पड़ रहा है।