ब्रेकिंग
Essay Help From Licensed Authors Come affrontare Nervosismo estremo मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज गांधी जयंती के अवसर पर छत्तीसगढ़ शासन की महत्वकांक्षी योजना 'महात्मा गांधी रूरल इंडस्ट्रियल पार्क योजना' के शुभारंभ महिला श्रमिक की मौत पर की खबर के बाद जागे परिवहन विभाग और ट्रैफिक पुलिस, नामली थाना क्षेत्र में की कार्रवाई AIIMS : ड्यूटी के दौरान मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर बैन अब तक 7 के शव बरामद, आईएएफ ने 2 चीता हेलीकॉप्टर किए तैनात, 8 लोगों का सफल रेस्क्यू क्या Pavitra Punia- Ejaz Khan ने  कर ली सगाई? दशहरे के दिन ही खुलता है रावण के इस मंदिर का द्वार खुद स्टार्ट किया पम्पिंग सेट, कहा- पशुओं में दूध की होती है वृद्धि हटाए गए कर्मियों को नौकरी देने की मांग, 19-20 को करेंगे भूख हड़ताल

लायंस क्लब स्माइल ने मदर टेरेसा आश्रम को दान दिया राशन सामग्री

बिलासपुर। लायंस क्लब स्माइल के सदस्यों ने मदर टेरेसा आश्रम पहुंचकर राशन सामग्री का वितरण किया। अध्यक्ष लायन रीता राजगीर ने इस अवसर पर कहा की बुजुर्ग हमारे विरासत हैं,जिनकी सेवा हमारा प्रथम कर्तव्य है। कोरोना महामारी ने हम सभी को यह अहसास करा दिया है कि इंसालियत से बढ़कर दुनिया में कुछ भी नहीं है। बुजुर्गों के सेवा और आशीर्वाद से जिंदगी में हर संकट से मुक्ति पा सकते हैं।

मंगला चौक स्थित आश्रम में सुबह से सभी सदस्य पहुंच गए थे। अध्यक्ष रीता ने यह भी बताया कि लायंस क्लब बिलासपुर स्माइल परिवार द्वारा जिले में एक अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें हमारा पूरा फोकस भूखे को भोजन देना है। इसकी शुरूआत बुजुर्गों से की गई है। आश्रम में रहने वाले बुजुर्गों का खास ध्यान रखते हुए क्लब द्वारा भूखे को भोजन के तहत 20 किलो पोहा, 20 किलो सूजी, 20 किलो दलिया 100 पैकेट ग्लूकोस बिस्किट तथा 10 दर्जन केले का वितरण किया गया है। भविष्य में जरूरत के हिसाब से और भी राशन पहुंचाया जाएगा।

जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में क्लब के सदस्य लगातार आंकडे भी जुटा रहे हैं। जिसमें प्रमुख रूप से सचिव डा.बरखा रानी, कोषाअध्यक्ष एकता मलिक, डिस्ट्रिक्ट चेयर पर्सन डा.ईश्वरी सूर्यवंशी ,डा.लक्ष्मी बृजवासी, डा.सुरभि राजगीर, डा. शालिनी अग्रवाल, डा.सोनम खरे, गायत्री सिंह, सुनीता विश्वकर्मा, आरती श्रीवास्तव, पूजा श्रीवास्तव, पूजा महानंदा, रानू सिंह, सपना भोसले, राघव साहू, श्वेता शास्त्री, लक्ष्मी पासवान, डा. सविता पांडेय आदि शामिल थे।

स्वास्थ्य को लेकर किया जागरूक

रीजन चेयरपर्सन डा.केके श्रीवास्तव ने कहा क कोरोना महामारी के बीच स्वास्थ्य को लेकर भी जागरूक किया जा रहा है। शिविर लगाकर निश्शुल्क दवाईयां भी वितरण किया जा रहा है। दो अक्टूबर गांधी जयंती के अवसर पर भ क्लब द्वारा विभिन्न् आयोजन किए जाएंगे। सेवा सप्ताह के रूप में मनाएंगे।