ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

BCCI के सचिव ने किया खुलासा, बताया कब तक भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे विराट कोहली

नई दिल्ली। सोमवार को एक रिपोर्ट सामने आई, जिसमें कहा गया कि टी20 विश्व कप 2021 के बाद विराट कोहली सीमित ओवरों की कप्तानी से इस्तीफा दे देंगे, क्योंकि तीनों फार्मेट में कप्तानी करने की वजह से उनका बल्लेबाजी पर इसका प्रभाव पड़ रहा है। विराट कोहली से कप्तानी की जिम्मेदारी रोहित शर्मा ले लेंगे, लेकिन कुछ ही घंटों के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने इस बात को नकार दिया कि विराट कोहली कप्तानी छोड़ने जा रहे हैं। अब बीसीसीआइ के सचिव जय शाह ने भी इस बात को कबूल कर लिया है कि भारतीय टीम की कप्तानी में बदलाव नहीं होने जा रहा है। जय शाह ने ये भी बताया कि कब तक विराट कोहली भारतीय टीम की कप्तानी करते रहेंगे।

बीसीसीआइ सचिव जय शाह ने कहा है कि जब तक टीम अच्छा प्रदर्शन करती रहेगी तब तक भारत की कप्तानी में कोई बदलाव नहीं होगा। शाह उन खबरों का जवाब दे रहे थे कि भारतीय टीम प्रबंधन टी20 विश्व कप के बाद स्प्लिट कैप्टेंसी अपना सकता है, जिसमें विराट कोहली टेस्ट टीम का नेतृत्व करेंगे, जबकि रोहित शर्मा सफेद गेंद के प्रारूप में कप्तानी संभालेंगे। हालांकि, सचिव जय शाह ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा, “जब तक कोई टीम क्रीज पर प्रदर्शन कर रही होती है, तब तक कप्तानी में बदलाव का सवाल ही नहीं उठता।” एक कप्तान के रूप में कोहली का सभी प्रारूपों में प्रभावशाली रिकार्ड है। हालांकि, उनके नेतृत्व की एकमात्र संभावित आलोचना उनकी कप्तानी में एक भी प्रमुख ICC ट्राफी नहीं जीतना है।

आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से हारने से पहले विराट कोहली की कप्तानी में भारत 2019 का वनडे विश्व कप और 2017 की आइसीसी चैंपियंस ट्राफी हार चुका है। भारत का आखिरी वैश्विक खिताब 2013 में आया था, जब एमएस धौनी की कप्तानी में भारत ने चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी। संयोग से धौनी, जिन्होंने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, अगले महीने शुरू होने वाले टी20 विश्व कप के लिए एक मेंटर के रूप में भारत के सहयोगी स्टाफ में शामिल होंगे। इस कदम के पीछे का विचार ये है कि उनके अनुभव का उपयोग किया जाए।