ब्रेकिंग
संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व

कुत्ते को बचाने के चक्कर में ऑटो से टकराया वाहन, अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे 5 लोगों की मौत

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में गुरुवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। इसमें 5 लोगों की मौत हो गई। हादसा एक ऑटो के आगे आए कुत्ते को बचाने के चक्कर में हुआ जिससे ऑटो अनियंत्रित हो गया और सामने से आ रहे ट्रैक्स वाहन की चपेट में आ गया। जिसके चलते 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सुबह के समय तीन अलग अलग गांवों हिरनखेड़ी, अभयपुर व कलालपुरा के ग्रामीण एक अंतिम संस्कार के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राजगढ़ के समीपस्थ मोहनपुरा बांध की पुनर्वास कालोनी में आ रहे थे। तभी हिरनखेड़ी व राजगढ़ के बीच में ट्रैक्स ने टक्कर मार दी। हादसे में पांचों की मौके पर ही मौत हो गई। जिन लोगों की मौत हुई है उनमें कलालपुरा के मोरसिंह, हिरनखेड़ी की संतरीबाई पति कन्हैया लाल, अभयपुरा के कन्हैया लाल, हिरनखेड़ी के पन्नालाल व अभयपुरा की पार्वती पति मांगीलाल शामिल हैं। घटना में एक व्यक्ति घायल भी हुआ है। हादसा इतना भीषण था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए थे। घटना के बाद मौके पर एसपी प्रदीप शर्मा पहुंच गए थे।

इस दर्दनाक हादसे के बाद शवों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां जैसे ही ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली वे भी भी जिला अस्पताल जा पहुंचे और वहां अपनों को इस हाल में देख चीख पुकार मच गई। हर कोई हादसे से स्तब्ध था। घटना की जानकारी लगने पर विधायक बापूसिंह तंवर भी जिला अस्पताल पहुंचे थे।