ब्रेकिंग
संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व

हाइवे पर मवेशी से टकराकर फिसली बाइक, महिला की मौत

भोपाल। राजधानी के खजूरी सड़क इलाके में भोपाल-इंदौर हाइवे पर बुधवार शाम सड़क पर घूम रहा आवारा मवेशी बाइक के सामने आ गया। मवेशी से टकराने के बाद सड़क पर बाइक फिसल गई। इस हादसे में महिला की मौत हो गई। घटना के समय महिला पति व दो बच्चों के साथ बाइक पर सवार थी। मवेशी से टकराने के बाद बाइक काफी दूर तक घिसटती चली गई। इससे महिला के सिर में गंभीर चोट आई। जबकि पति और बच्चे मामूली घायल हुए हैं। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। देर रात शाहजहांनाबाद स्थित निजी अस्पताल में उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार ललिता कुशवाह पति विनोद कुशवाह (35) जैन कॉलोनी हाउसिंग बोर्ड करोंद में रहती थी। ललिता गृहणी थी, जबकि पति विनोद प्राइवेट काम करता है। ललिता और विनोद अपने दो बच्चों के साथ सीहोर से भोपाल लौट रहे थे। वह बाइक से भौंरी के पास पहुंचे ही थे कि सड़क पर मवेशियों का झुंड आ गया। इस दौरान विनोद की बाइक एक मवेशी से टकरा गई। मवेशी से बाइक टकराने के बाद अनियंत्रित होकर गिरी और सड़क पर फिसलती गई। इससे ललिता को सिर में गंभीर चोट आई थी, जबकि विनोद और बच्चों को मामूली चोट आई। घायलों को पहले हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे की सूचना मिलते ही विनोद के परिजन हमीदिया अस्पताल पहुंच गए थे। परिजनों ने सभी को शाहजहांनाबाद स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान देर रात करीब डेढ़ बजे ललिता की मौत हो गई। अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।