ब्रेकिंग
AAP सुप्रीमो ने ट्वीट लिखा- गुजरात का सह प्रभारी बनने के बाद AAP सांसद केंद्र के टारगेट पर टिफ़िन सर्विस का बिज़नेस कैसे शुरू करें | How to Setup Tiffin Service centre in hindi छत्तीसगढ़ के स्टार्टअप ईको सिस्टम को देखने जल्द आयेगा ऑस्ट्रिया का दल एंबुलेंस में पकड़े गए 25 करोड़ के फर्जी नोट नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. डहरिया ने नगर पंचायत समोदा को प्रदान की एम्बुलेंस गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के करीबियों को मारने की बना रहे थे प्लानिंग, 4 पिस्टल रिकवर मोहन भागवत - संकट में केवल भारत ने की श्रीलंका की मदद गांव मेघनवास के पास प्लास्टिक पाइप में फंसा था, नहीं हुई पहचान इटावा डीएम कार्यालय के बाहर किसानों का प्रदर्शन, पीड़ित बोले सुनवाई नही तो करेंगे आत्मदाह बिहार के भागलपुर का तेतरी दुर्गा मंदिर, कभी गांव के लोगों को सपना देकर आयी थीं भगवती

15 दिनों के भीतर रायपुर में निर्माणाधीन नालों को पूरा करवाएं: महापौर एजाज ढेबर

रायपुर। मूसलधार बारिश की वजह से शहर में जगह-जगह जलभराव के हालात से निपटने महापौर एजाज ढेबर ने बुधवार को नगर निगम मुख्यालय में आयुक्त प्रभात मलिक की मौजूदगी में निगम के अभियंताओं की बैठक ली। महापौर ने सबसे पहले नगर निगम लोक कर्म विभाग द्वारा गंदे पानी की निकासी व्यवस्था के लिए निर्माणाधीन नालों के प्रगति कार्य के बारे में जानकारी ली। उन्होंने 15 दिनों के भीतर सभी निर्माणाधीन नालों के शेष बचे निर्माण कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर पूर्ण करवाने के निर्देश दिए।

महापौर ने कहा कि जलभराव की समस्या का निदान करवाने के कार्य को प्राथमिकता दी जाए। इसके लिए नालों के निर्माण की गुणवत्ता में कमी, कार्य में विलंब और लापरवाही कदापि सहन नहीं की जाएगी। बैठक में निगम एमआईसी सदस्य सहदेव व्यवहार, पार्षद प्रतिनिधि राधेश्याम विभार, अधीक्षण अभियंता बीआर अग्रवाल समेत सभी जोन के कार्यपालन अभियंता, सहायक अभियंता मौजूद थे।

नाले पर किए दुकानदारों के आठ अवैध पाटों को निगम ने तोड़ा

नगर निगम रायपुर के जोन-पांच के स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बुधवार को अभियान चलाकर दुकानों के सामने के नालों पर किए गए अवैध पाटा बनाने वालों पर कार्रवाई की। जोन कमिश्नर चंदन शर्मा के नेतृत्व में जोन स्वास्थ्य अधिकारी भूषण ठाकुर, जोन स्वच्छता निरीक्षक दिलीप साहू की उपस्थिति में डीडी नगर सेक्टर दो और कुशालपुर चौक सुंदरनगर में दुकानदारों द्वारा बनाए गए अवैध पाटों को थ्रीडी मशीन की सहायता से तोड़ा गया। निगम अमले ने आठ अवैध पाटों को तोड़कर सफाई में आ रही बाधा को जोन स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जनहित में जनस्वास्थ्य सुरक्षा की दृष्टि से दूर किया।