ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

जसप्रीत बुमराह को इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने ऐसी गाली दी थी जिसे बता भी नहीं सकते, शार्दुल ठाकुर का चौंकाने वाला सच

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का समापन जिस तरह से हुआ वो निराश करने वाला रहा। कोविड-19 की वजह से पांचवां टेस्ट मैच कैंसल कर दिया गया और सिर्फ चार मैचों का आयोजन ही किया जा सका। इन मैचों में भारतीय टीम 2-1 से आगे थी, लेकिन उसे विजेता घोषित नहीं किया गया और इस सीरीज का विजेता कौन होगा इसका फैसला साल 2022 में होगा जब भारत व इंग्लैंड इस सीरीज का बचा हुआ आखिरी टेस्ट मैच खेलेंगे।

इस टेस्ट सीरीज में गेंद और बल्ले के बीच शानदार जंग देखने को मिला। चारों टेस्ट मैचों में रोमांच जबरदस्त था और इसके एक बेहतरीन टेस्ट सीरीज कहा जा सकता है। इसके अलावा इस टेस्ट सीरीज में भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों के बीच मैदान पर जो तनातनी दिखी इसके लिए भी इसे याद किया जाएगा। लार्ड्स टेस्ट मैच के दौरान जेम्स एंडरसन और जसप्रीत बुमराह के बीच जमकर जुबानी जंग हुई थी। अब इन दोनों के बीच असल में क्या बात हुई थी इसके बारे में टीम इंडिया के आलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने बताया।

शार्दुल ठाकुर ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा कि, हम एंडरसन पर हमला करने की कोशिश कर रहे थे। लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान कुछ हुआ था और इसे ओवल में ले जाया गया था। बाद में मुझे बताया गया कि एंडरसन ने बुमराह से कुछ कहा जो उन्हें नहीं करना चाहिए था, मुझे बताया गया था कि उन्होंने (इंग्लैंड टीम) बुमराह को गाली दी थी। उन शब्दों को सार्वजनिक रूप से नहीं कहा जा सकता है, इसलिए सभी भारतीय खिलाड़ी इसके बाद चार्ज हो गए थे।

शार्दुल ने कहा कि, जब हम विदेश जाते हैं तो हमारे टेलेंडर्स को भी बाउंसर्स का सामना करना पड़ता है। ऑस्ट्रेलिया में, नटराजन को मिशेल स्टार्क और पैट कमिंस द्वारा बाउंसर फेंके गए थे, जबकि उन्हें पता था कि इस व्यक्ति ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में भी ज्यादा बल्लेबाजी नहीं की है। तो अब जब हमारे विरोधियों का टेलेंडर बल्लेबाजी करने आता है तो हम उस पर बाउंसर क्यों नहीं फेंक सकते? हमें बॉडीलाइन गेंदबाजी क्यों नहीं करनी चाहिए? हम किसी को खुश करने के लिए नहीं खेल रहे हैं।