ब्रेकिंग
Discovering Academic Term Papers जन-जन को जोड़ें "महाकाल लोक" के लोकार्पण समारोह से : मुख्यमंत्री चौहान Women Business Idea- घर बैठे कम लागत में महिलायें शुरू कर सकती हैं यह बिज़नेस राज्यपाल उइके वर्धा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में हुई शामिल, अंबेडकर उत्कृष्टता केंद्र का भी किया शुभारंभ विराट कोहली नहीं खेलेंगे अगला मुकाबला मनोरंजन कालिया बोले- करेंगे मानहानि का केस,  पूर्व मेयर राठौर  ने कहा दोनों 'झूठ दिआं पंडां कहा-बेटे का नाम आने के बावजूद टेनी ने नहीं दिया मंत्री पद से इस्तीफा करनाल में बिल बनाने की एवज में मांगे थे 15 हजार, विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा स्कूल में भिड़ीं 3 शिक्षिकाएं, BSA ने तीनों को किया निलंबित दिल्ली से यूपी तक होती रही चेकिंग, औरैया में पकड़ा गया, हत्या का आरोप

श्रीलंका की टीम को टी20 विश्व कप से पहले लग सकता है बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ चोटिल

कोलंबो। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान हैमस्ट्रिंग की चोट के बाद श्रीलंका के बल्लेबाज कुसल परेरा का आगामी टी20 विश्व कप के लिए खेलना संदिग्ध है। परेरा को अपनी पारी के दौरान विकेटों के बीच दौड़ते समय अपनी हैमस्ट्रिंग से जूझते हुए देखा गया था। हैमस्ट्रिंग इंजरी से उबरने में काफी समय लगता है। ऐसे में कुसल परेरा का टी20 विश्व कप खेलना संदिग्ध लग रहा है।

श्रीलंका की टीम के डाक्टर दामिंडा अत्तानायके ने क्रिकइंफो को बताया, “ये चोट एक स्प्रिंटर की चोट है, जिसे विकेटों के बीच दौड़ते समय पाया गया है। चोट की प्रकृति के कारण, हम तेजी से पुनर्वास नहीं कर सकते।” आलराउंडर लाहिरू मदुशंका भी इसी मैच में क्षेत्ररक्षण के दौरान कालरबोन फ्रैक्चर के बाद विश्व कप से बाहर हो गए हैं। श्रीलंका ने रविवार को आगामी आइसीसी मेंस टी20 विश्व कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की थी।

दासुन शनाका टीम का नेतृत्व करेंगे। श्रीलंका की टीम 18 अक्टूबर को ग्रुप ए में अबू धाबी में नामीबिया के खिलाफ अपना अभियान शुरू करेगी। श्रीलंका की टीम इस प्रकार है, जिसमें दासुन शनाका (कप्तान), धनंजया डिसिल्वा, कुसल परेरा, दिनेश चांदीमल, अविष्का फर्नांडो, भानुका राजपक्षे , चरित असलंका, वानिंदु हसरंगा, कामिंडु मेंडिस, चमिका करुणारत्ने, नुवान प्रदीप, दुष्मंथा चमीरा, प्रवीण जयविक्रेमा, लाहिरु मदुशंका और महेश थीक्षाना के अलावा रिजर्व में लाहिरु कुमारा, बिनुरा फर्नांडो, अकिला धनंजय और पुलिना थरंगा को रखा गया है।

ICC मेंस T20 विश्व कप में भाग लेने से पहले श्रीलंका दो T20I में भाग लेने के लिए 3 अक्टूबर को ओमान के लिए रवाना होगी। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने कहा कि सात और नौ अक्टूबर को खेले जाने वाले दो मैच मेहमान टीम को आगामी टी20 विश्व कप की तैयारी के लिए मुहैया कराए गए हैं। ओमान के खिलाफ दो मैचों के बाद श्रीलंका अपना टी20 विश्व कप अभियान शुरू करने से पहले 12 और 14 अक्टूबर को आइसीसी द्वारा आयोजित विश्व कप के दो अभ्यास मैच खेलेगी।