ब्रेकिंग
Discovering Academic Term Papers जन-जन को जोड़ें "महाकाल लोक" के लोकार्पण समारोह से : मुख्यमंत्री चौहान Women Business Idea- घर बैठे कम लागत में महिलायें शुरू कर सकती हैं यह बिज़नेस राज्यपाल उइके वर्धा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में हुई शामिल, अंबेडकर उत्कृष्टता केंद्र का भी किया शुभारंभ विराट कोहली नहीं खेलेंगे अगला मुकाबला मनोरंजन कालिया बोले- करेंगे मानहानि का केस,  पूर्व मेयर राठौर  ने कहा दोनों 'झूठ दिआं पंडां कहा-बेटे का नाम आने के बावजूद टेनी ने नहीं दिया मंत्री पद से इस्तीफा करनाल में बिल बनाने की एवज में मांगे थे 15 हजार, विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा स्कूल में भिड़ीं 3 शिक्षिकाएं, BSA ने तीनों को किया निलंबित दिल्ली से यूपी तक होती रही चेकिंग, औरैया में पकड़ा गया, हत्या का आरोप

50MP कैमरा और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग के साथ लॉन्च होगी Google Pixel 6 सीरीज़, लीक हुए स्पेसिफिकेशंस!

नई दिल्ली। Google इस साल अक्टूबर में अपने Pixel 6 और Pixel 6 Pro स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है और अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि डिवाइस में बैटरी शेयर (रिवर्स वायरलेस चार्जिंग) और अल्ट्रा- वाइडबैंड सपोर्ट। Pixel 6 Pro में 1,440×3,120 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ डिस्प्ले पैनल की सुविधा है। इसके साथ ही Pro मॉडल को एक पेरिस्कोप जूम कैमरा और Android 12 सहित फ्लैगशिप-लेवल स्पेसिफिकेशन्स के साथ आने की सूचना है।

Google Pixel 6 और Pixel 6 Pro के स्पेसिफिकेशंस

XDA Developers की रिपोर्ट के अनुसार, स्मार्टफोन में डिजिटल कार की एप्लिकेशन के साथ प्रीइंस्टॉल्ड आने की उम्मीद है, जो अनिवार्य रूप से यूजर्स को NFC या अल्ट्रा-वाइडबैंड सपोर्ट (UWB) का इस्तेमाल करके अपने स्मार्टफोन से अपनी कार को अनलॉक करने देगा।। हुड के तहत, स्मार्टफोन एक Tensor चिपसेट के साथ आएगा, जिसे माली-G78 GPU के साथ जोड़ा जाएगा, 12GB तक LPDDR5 रैम, और 512GB तक रैम। स्टोरेज(Google Pixel 6 specifications)।

Google Pixel 6 का कैमरा

कैमरा की बात करें तो स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसमें 50MP सैमसंग GN1 प्राइमरी सेंसर, 12MP Sony IMX386 अल्ट्रा-वाइड लेंस और 48MP Sony IMX586 टेलीफोटो स्नैपर 4x ऑप्टिकल जूम सपोर्ट के साथ होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 12MP Sony IMX663 फ्रंट-फेसिंग कैमरा।

Google Pixel 6 और Pixel 6 Pro में मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

इसमें 33W वायर्ड और 23W वायरलेस फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। कनेक्टिविटी के लिए, डिवाइस वाई-फाई 6E, UWB के लिए सपोर्ट देगा। ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस और टाइप-सी पोर्ट।

Google द्वारा कथित तौर पर Pixel 6 सीरीज़ में Samsung के 5G मॉडेम का इस्तेमाल करने की उम्मीद है, और Pixel 6 Pro में 12GB LPDDR5 रैम पैक करने की उम्मीद है। GPU के Mali-G78 होने की उम्मीद है, जो 848MHz तक क्लॉक किया गया है। Pro मॉडल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की सुविधा है जिसमें 50 mp का सैमसंग GN1 सेंसर, 12 mp का सोनी IMX386 अल्ट्रा-वाइड सेंसर और शामिल है। एक और 48 mp का सोनी IMX586 सेंसर। कहा जाता है कि यह 4x ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करता है। आगे की तरफ, Pixel 6 Pro में 12mp का Sony IMX663 सेंसर होने की बात कही गई है।