ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

इस फिल्म से ‘झकास’ एक्टर के तौर पर अनिल कपूर को मिली थी पहचान, प्रोड्यूसर्स से करने लगे थे दोगुनी फीस की मांग

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर फिल्मों में खास एक्टिंग करने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से हमेशा लाखों दिलों को जीता है। अनिल कपूर अपने तकिया कलाम ‘झकास’ की वजह से चर्चा में रहते हैं। वह कई फिल्मों में इस शब्द का इस्तेमाल कर चुके हैं। ऐसे में अनिल कपूर के फैंस और उनके दोस्त ‘झकास’ को अभिनेता का तकिया कलाम मानते हैं।

वहीं उन्हें यह शब्द कब और कैसे मिला, इस बात का अब अभिनेता ने खुलासा किया है। अनिल कपूर हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिस्कवरी प्लस के फूड शो Star vs Food में पहुंचे। उनके साथ इस शो में फराह खान, अरबाज खान और महीप कपूर भी पहुंचीं। इन सभी सितारों ने खाने का स्वाद लिया और एक-दूसरे के बारे कई खुलासे भी किए। इस दौरान अनिल कपूर ने अपने तकिया कलाम ‘झकास’ के बारे में भी बात की।

उन्होंने बताया कि उन्हें यह शब्द निर्देशक राजीव राय की फिल्म युद्ध से मिला था। अनिल कपूर ने कहा, ‘मैंने एक फिल्म निर्देशक राजीव राय के साथ की थी, जिसका नाम युद्ध था, जिसमें जैकी श्रॉफ भी थे। उस फिल्म में मेरा किरदार इस शब्द (झकास) को बहुत कहता था, और वह दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो गया। हालांकि, यह शब्द बीच में कहीं गायब भी हो गया था जब मैंने अन्य प्रोजेक्ट करना शुरू किए, और अचानक एक दिन, यह कहीं से भी निकला और खुद को मुझसे जोड़ लिया।’

मजाकिया अंदाज में अनिल कपूर ने कहा, ‘उन दिनों, मैं निर्माताओं से कहता था कि अगर आप चाहते हैं कि मैं आपकी फिल्मों में झकास कहूं, तो मैं इसके लिए दोगुनी फीस लूंगा।’ गौरतलब है कि Star vs Food शो खास वजह से चर्चा में रहता है। इस शो में फिल्मी सितारे खाना बनाने के साथ अपनी जिंदगी से जुड़ी खास बातों के बारे में भी बताते रहते हैं। यह सितारे अपने बारे नए खुलासे भी करते रहते हैं। इस बार Star vs Food के शो में अनिल कपूर नजर आए थे।

हाल ही में अनिल कपूर अपनी फिल्म नायक को लेकर चर्चा में थे। बीते दिनों उनकी इस फिल्म को रिलीज हुए 20 हुए थे। अनिल कपूर ने फिल्म नायक में मुख्य अभिनेता का किरदार निभाया था। यह फिल्म राजनीतिक जगत की पोल खोलने वाली फिल्म थी। फिल्म की रिलीज के 20 साल पूरे होने पर हाल ही में अनिल कपूर ने अपनी इस फिल्म को याद किया था।