ब्रेकिंग
पोस्ट को लेकर गहलोत और पायलट समर्थक भिड़े पाकिस्तानी क्रिकेटर शहजाद आजम राणा का कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ निधन आईसीसी ने टी20 वर्ल्ड 2022 की प्राइज मनी का किया ऐलान माँ दुर्गा जी की तीसरी शक्ति का नाम ‘चन्द्रघण्टा’ है केमिकल स्टॉक ने दिया 52 हफ्ते का बेस्ट परफॉर्मेंस गत्ते के डिब्बे बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें | Corrugated Cardboard Box Making Business in Hindi ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की रस्में शुरू एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए रुका पीएम मोदी का काफिला मलबे में दबने से एक युवक हुआ घायल, हादसे के वक्त परिवार सदस्य बैठे थे बाहर, टला बड़ा हादसा जर्मनी 2023 में मंदी में प्रवेश करने के लिए तैयार: आर्थिक पूर्वानुमान

बैडमिंटन में सानवी ने प्राची को हराया, टेनिस स्पर्धा के गर्ल्स फाइनल में सुहानी विजेता

रायपुर: सप्रे शाला बैडमिंटन हाल में प्रशिक्षु बालक-बालिकाओं की बैडमिंटन स्पर्धा में 13 वर्ष आयु समूह बालिका वर्ग में सानवी गुप्ता ने प्राची पटेल को 21-10 से हराया। रायपुर जिला बैडमिंटन संघ के सचिव अनुराग दीक्षित ने बताया कि स्पर्धा के अन्य मुकाबले में 13 वर्ष आयु समूह में आरना अग्रवाल ने ओशिका दामले को 27-25 से, हर्षल जैन ने आन्या को 21-4 से प्राची ने तृशिता मिश्रा को 21-6 से व शनिका खान ने आरशा को 21-14 से हराया।

सीनियर वर्ग पुरुष एकल में संभव गुर्दिवान ने पूरव दरिया को 30-10 से, आषीष मेघानी ने तेजस डागा को 30-27 से, आमेर खान ने कृष पटेल को 30-24 से, जितेन्द्र साहू ने रमेन्द्र नाग को 30-13 से, अंश गेही ने कल्प कोचर को 30-18 से, अनिरुद्ध धर दीवान ने गौरव चंद्रवंशी को 30-7 से, मौलिक राठौर ने आशीष को 30-20 से, वत्सल केडिया ने आर्यन सिंह को 30-27 से हराया।

इसी प्रकार 15 वर्ष आयु समूह बालक वर्ग व 13 वर्ष आयु समूह बालक वर्ग एकल के मैच भी हुए। स्पर्धा का उद्घाटन छत्तीसगढ़ बैडमिंटन संघ के सचिव संजय मिश्रा ने किया।

टेनिस स्पर्धा के गर्ल्स फाइनल में सुहानी विजेता

विष्णु टेनिस अकादमी ने रायपुर ने अंडर 12 गर्ल्स और बॉयज टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन 12 से 15 सितंबर तक किया। वुड स्टेट कचना के टेनिस कोर्ट में आयोजित इस स्पर्धा के गर्ल्स फाइनल में सुहानी पाठक ने यशिका सोमानी को 4-2,4-0 से हराकर विजेता बनी।

इसी प्रकार बॉयज फाइनल में विहार शरण भाटिया ने आयुष पाणिग्रही को 4-1, 4-0 से हराकर खिताब जीता। विजेताओं को छत्तीसगढ़ टेनिस के ज्वाइंट सेक्रेटरी रूपेंद्र सिंह चौहान ने पुरस्कृत किया। इस प्रतियोगिता के मुख्य आयोजक महेश द्विवेदी, अजय तांदी, सूरज सिक्का थे।