ब्रेकिंग
Discovering Academic Term Papers जन-जन को जोड़ें "महाकाल लोक" के लोकार्पण समारोह से : मुख्यमंत्री चौहान Women Business Idea- घर बैठे कम लागत में महिलायें शुरू कर सकती हैं यह बिज़नेस राज्यपाल उइके वर्धा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में हुई शामिल, अंबेडकर उत्कृष्टता केंद्र का भी किया शुभारंभ विराट कोहली नहीं खेलेंगे अगला मुकाबला मनोरंजन कालिया बोले- करेंगे मानहानि का केस,  पूर्व मेयर राठौर  ने कहा दोनों 'झूठ दिआं पंडां कहा-बेटे का नाम आने के बावजूद टेनी ने नहीं दिया मंत्री पद से इस्तीफा करनाल में बिल बनाने की एवज में मांगे थे 15 हजार, विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा स्कूल में भिड़ीं 3 शिक्षिकाएं, BSA ने तीनों को किया निलंबित दिल्ली से यूपी तक होती रही चेकिंग, औरैया में पकड़ा गया, हत्या का आरोप

छत्‍तीसगढ़ के चंदूलाल चंद्राकर अस्पताल और मेडिकल कालेज के लिए 1,041 पद मंजूर

रायपुर। सरकार ने चंदूलाल चंद्राकर मेमोरियल हास्पिटल और कालेज में भर्ती के लिए 1041 पदों की मंजूरी प्रदान की है। इनमें हास्पिटल में 616 पद और मेडिकल कालेज में 425 पद शामिल हैं। स्वास्थ्य विभाग से गुरुवार को जारी आदेश के अनुसार अस्पताल अधीक्षक कार्यालय में अधीक्षक और सहायक अस्पताल अधीक्षक के लिए एक-एक पद की स्वीकृति दी गई है।
प्रशासकीय अधिकारी, मेडिकल रिकार्ड आफिसर, कार्यालय अधीक्षक, मेडिको सोशल वर्कर, सहायक कार्यालय अधीक्षक, डायटिशियन और बायोकेमिस्ट के लिए एक-एक पद की स्वीकृति प्रदान की गई है। सहायक ग्रेड-दो के लिए पांच पद, कैशियर और लेखापाल के लिए एक-एक पद, फार्मास्टि ग्रेड-दो के पांच पद, स्टुअर्ड के लिए एक पद, स्टोर कीपर के लिए दो पद, सहायक ग्रेड-तीन के लिए पांच पद, दफ्तरी के लिए दो पद और भृत्य के लिए पांच पदों के लिए मंजूरी प्रदान की गई है।
बता दें कि दुर्ग जिले के इस निजी मेडिकल कालेज और अस्पताल को हाल ही में सरकार ने अधिग्रहित किया हैै। वहां के लिए स्वीकृत अन्य पदों में नर्सिंग अधीक्षक कार्यालय में अधीक्षक और उप अधीक्षक के लिए एक-एक पद व सहायक अधीक्षक के लिए चार पदों केलिए मंजूरी दी गई है। इसी प्रकार नर्सिंग सिस्टर के लिए 30, स्टाफ नर्स के लिए 170, टेलर के लिए दो, बढ़ई के लिए एक, हेड कुक के लिए एक, वार्ड ब्वाय के लिए 195, स्वीपर कम अटेंडेंट, नाई और कुक असिस्टेंट के लिए एक-एक पदों की स्वीकृति दी गई है।