ब्रेकिंग
संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व

रोहित शर्मा T20 के बाद क्या करके बन सकते हैं वनडे टीम के कप्तान, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने बताया

नई दिल्ली। विराट कोहली ने एलान कर दिया है कि, वो टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में वो टीम इंडिया की अगुआई नहीं करेंगे। कोहली के इस घोषणा के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि, भारतीय टी20 क्रिकेट टीम की कमान अब रोहित शर्मा को सौंपी जा सकती है जो आइपीएल के सबसे सफल कप्तान हैं। वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर मदल लाल का मानना है कि, रोहित शर्मा अगर टी20 फार्मेट में बतौर कप्तान अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें भारतीय वनडे टीम का भी कप्तान बनाया जा सकता है।

मदनलाल ने एक हिन्दी न्यूज चैनल पर बात करते हुए कहा कि, मुझे नहीं लगता कि किसी और के नाम पर कोई चर्चा होगी और रोहित शर्मा टी20 टीम के कप्तान बनेंगे। मुंबई इंडियंस के कप्तान के रूप में आइपीएल में उनका प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा है। बीसीसीआइ सचिव जय शाह ने रोडमैप के बारे में बात की है। उस स्थिति में, रोहित शर्मा उप-कप्तान थे, कोहली के डिप्टी होने के नाते उनके पास बहुत अनुभव है

विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर कहा था कि, वो वनडे व टेस्ट की कप्तानी जारी रखेंगे। इसके बारे में मदन लाल ने कहा कि, विराट कोहली की वनडे कप्तानी को किसी भी तरह का कोई खतरा नहीं है, लेकिन रोहित शर्मा ने अगर टी20 प्रारूप में अच्छी कप्तानी की तो शायद टीम मैनेजमेंट भी रोहित शर्मा को वनडे का कप्तान बनाने के लिए मजबूर हो जाएं।

मदन लाल ने कहा कि, विराट कोहली ने अब तक वनडे और टेस्ट में भारतीय टीम के लिए अच्छी कप्तानी की है। बेशक उन्होंने कोई आइसीसी खिताब नहीं जीता है, लेकिन उन्होंने मजबूत बेंच स्ट्रेंथ बनाने में मदद की है। रोहित वनडे के कप्तान बनते हैं या नहीं ये बतौर कप्तान टी20 में उनके प्रदर्शन पर निर्भर करता है। अगर वो टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अच्छा प्रदर्शन करते हैं और अच्छे परिणम देते हैं तो संभव है कि, उन्हें वनडे कप्तान भी बनाया जा सकता है।