ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

रोहित शर्मा T20 के बाद क्या करके बन सकते हैं वनडे टीम के कप्तान, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने बताया

नई दिल्ली। विराट कोहली ने एलान कर दिया है कि, वो टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में वो टीम इंडिया की अगुआई नहीं करेंगे। कोहली के इस घोषणा के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि, भारतीय टी20 क्रिकेट टीम की कमान अब रोहित शर्मा को सौंपी जा सकती है जो आइपीएल के सबसे सफल कप्तान हैं। वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर मदल लाल का मानना है कि, रोहित शर्मा अगर टी20 फार्मेट में बतौर कप्तान अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें भारतीय वनडे टीम का भी कप्तान बनाया जा सकता है।

मदनलाल ने एक हिन्दी न्यूज चैनल पर बात करते हुए कहा कि, मुझे नहीं लगता कि किसी और के नाम पर कोई चर्चा होगी और रोहित शर्मा टी20 टीम के कप्तान बनेंगे। मुंबई इंडियंस के कप्तान के रूप में आइपीएल में उनका प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा है। बीसीसीआइ सचिव जय शाह ने रोडमैप के बारे में बात की है। उस स्थिति में, रोहित शर्मा उप-कप्तान थे, कोहली के डिप्टी होने के नाते उनके पास बहुत अनुभव है

विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर कहा था कि, वो वनडे व टेस्ट की कप्तानी जारी रखेंगे। इसके बारे में मदन लाल ने कहा कि, विराट कोहली की वनडे कप्तानी को किसी भी तरह का कोई खतरा नहीं है, लेकिन रोहित शर्मा ने अगर टी20 प्रारूप में अच्छी कप्तानी की तो शायद टीम मैनेजमेंट भी रोहित शर्मा को वनडे का कप्तान बनाने के लिए मजबूर हो जाएं।

मदन लाल ने कहा कि, विराट कोहली ने अब तक वनडे और टेस्ट में भारतीय टीम के लिए अच्छी कप्तानी की है। बेशक उन्होंने कोई आइसीसी खिताब नहीं जीता है, लेकिन उन्होंने मजबूत बेंच स्ट्रेंथ बनाने में मदद की है। रोहित वनडे के कप्तान बनते हैं या नहीं ये बतौर कप्तान टी20 में उनके प्रदर्शन पर निर्भर करता है। अगर वो टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अच्छा प्रदर्शन करते हैं और अच्छे परिणम देते हैं तो संभव है कि, उन्हें वनडे कप्तान भी बनाया जा सकता है।