ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

कांग्रेस ने दिया कलेक्टर काे ज्ञापन, कहा-कांग्रेसियाें पर दर्ज प्रकरण वापस लिए जाएं, सिंधिया की रैली पर प्रतिबंध लगाया जाए

ग्वालियर। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री बनने के बाद राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया का पहली बार 22 सितंबर को गृहनगर ग्वालियर आगमन हो रहा है, लेकिन सिंधिया के स्वागत को लेकर सियासी संग्राम शुरू हो गया है। भाजपा व सिंधिया के कट्टर समर्थकों के साथ कांग्रेस का सीधा टकराव देखने को मिल सकता है। शुक्रवार को कांग्रेस विधायकों व अन्य पदाधिकारियों ने कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह से इस संदर्भ में मुलाकात की। कांग्रेस ने कलेक्टर से कोविड गाइडलाइन व धारा 144 के लागू होने का जिक्र करते हुए सिंधिया की रैली व स्वागत को प्रतिबंधित करने की मांग की है। शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डा.देवेंद्र शर्मा, ग्रामीण अध्यक्ष अशोक सिंह, पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव, विधायक सतीश सिंह सिकरवार एवं प्रदेश महासचिव सुनील शर्मा ने कलेक्टर से कहा कि कांग्रेस द्वारा कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए धरना व विरोध प्रदर्शन किए जाते हैं। नागरिकों द्वारा भी ताजिए, मोहर्रम, गणेश उत्सव कोरोना गाइडलाइन की बंदिश में मनाया गया। रामलीला व दुर्गाअष्टमी जैसे कार्यक्रमों पर भी कोरोना गाइडलाइन की बंदिश है। 15 सितंबर को धारा 144 लागू की गई है। जिसमें रैली, जुलूस निकालना प्रतिबंधित किया गया है। ऐसे में अगर 22 सितंबर को सिंधिया की रैली में धारा 144 का उल्लंघन होता है, तो स्वागत रैली करने वालों पर प्रकरण दर्ज किए जाएं।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर दर्ज प्रकरण लिए जाएं वापसः ज्ञापन में लिखा है कि 9 सितंबर को नगर निगम मुख्यालय पर बिजली, पानी, सड़क जैसी बुनायादी सुविधाओं के लिए शांतिपूर्ण धरना कांग्रेस द्वारा दिया गया था। इस धरने में आम नागरिकों ने भी भागेदारी निभाई थी। धरने में शामिल होने के लिए किसी को आमंत्रित नहीं किया गया था। इसके बावजूद भाजपा के दबाव में कांग्रेसियों पर प्रकरण दर्ज किया गया। 9 सितंबर को ही भितरवार में बाढ़ के कारण बेघर हुए किसानों ने कांग्रेस के साथ शांतिपूर्ण धरना दिया। यहां भी कांग्रेसियों पर प्रकरण दर्ज किए गए, जो अनुचित है। कांग्रेस ने मांग की है कि इन प्रकरणों को वापस लिया जाए। बाबा साहब आंबेडकर के संविधान में कानून सबके लिए बराबर है, फिर चाहें कोई विधायक हो या राष्ट्रपति।