ब्रेकिंग
संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व

न्यूज चैनल में साझेदार बनाने के नाम पर 45 लाख रुपये की धोखाधड़ी

रायपुर। राजधानी रायपुर में न्यूज़ चैनल खोलने के नाम पर एक बड़ी धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। इसके बाद पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक न्यूज चैनल खोलने के साथ साझेदार बनाने के नाम पर आरोपियों ने 45 लाख रुपये लेकर धोखाधड़ी की। प्रार्थी अमित जीवन निवासी अरिहंत काम्प्लेक्स पचपेड़ी नाका ने थाना राजेन्द्र नगर में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

जानकारी के मुताबिक, अश्वनी मिश्रा एवं शिशिर श्रीस्वास्तव ने 06/06/2018 से 01/02/2019 तक स्वयं को न्यूज मीडिया प्रालि का डारेक्टर होना बताकर एमपी, सीजी में न्यूज चैनल लॉन्ज करने एवं साझेदार बनाने का झांसा देकर 45 लाख रुपये लेकर धोखाधड़ी की है। राजेन्द्र नगर थाना पुलिस ने अश्वनी मिश्रा एवं शिशिर श्रीवास्तव के खिलाफ 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

राजेंद्र नगर थाना पुलिस प्रभारी विशाल कुजूर ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ 420 का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है उनकी तलाश भी की जा रही है। फिलहाल दोनों आरोपी फरार चल रहे हैं।