ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

सेल अफसरों की लंबित समस्याओं का जल्द होगा समाधान

भिलाई। सेल प्रबंधन ने अधिकारियों की लंबित समस्याओं का जल्द समाधान का आश्वासन दिया है। सेफी पदाधिकारियों के साथ बैठक में सेल चेयरमैन ने इसका आश्वासन दिया।

नई दिल्ली स्थित सेल कारपोरेट ऑफिस के बोर्ड रूम में आयोजित बैठक में सेफी चेयरमैन एन के बंछोर व टीम तथा सेल-प्रबंधन की ओर से चेयरमैन सोमा मण्डल, डायरेक्टर (टेक्नीकल, प्रोजेक्ट और रा मटेरियल) हरिनंद राय तथा डायरेक्टर फायनेंस अमित सेन सहित सेल के अन्य उच्च अधिकारीगण शामिल हुये।

इस बैठक में सेफी ने सेल के अधिकारियों से जुड़े विभिन्ना मुद्दों पर सेल प्रबंधन से गंभीर चर्चा की।

सेफी ने डीपीई गाइडलाइन के अनुरूप थर्ड पे-रिवीजन को शीघ्र लागू करने तथा एरियर्स का भुगतान करने की अपनी मांग दोहराई। सेल प्रबंधन ने डीपीई गाइडलाइन के तहत शीघ्र ही अधिकतम लाभ के साथ थर्ड पे-रिवीजन लागू करने पर अपनी सहमति जताई। सेफी ने थर्ड पे-रिवीजन के पूर्व जूनियर अफसरों के बैच-2008 व 2010 के पे-फिक्सेशन के मुद्दे को पुनः उठाया। इस संदर्भ में सेल प्रबंधन ने समाधान के लिए समिति का गठन किया है। यह समिति इस मुद्दे के समाधन हेतु हर संभावित सुझावों पर विचार कर अपनी अनुशंसा सेल प्रबंधन के सामने रखेगी। इसका समाधान 30 सितम्बर तक कर दिया जाएगा।

सेफी ने वित्त वर्ष 2020-21 के पीआरपी के एवज में एडवांस पेमेंट की मांग रखी। जिस पर प्रबंधन ने आष्वस्त किया कि दुर्गा पूजा के पहले पीआरपी पेमेंट जारी करने का हरसंभव प्रयास किया जाएगा। इसके अलावा सेल प्रबंधन ने कहा कि शीघ्र ही बैकों के साथ एक एमओयू किया जाएगा जिसके तहत इन बैंकों द्वारा सेल कर्मियों को कम दरों में हाउसिंग लोन तथा वाहन लोन उपलब्ध कराया जाएगा।

सेल प्रबंधन ने बताया कि सेल अस्पतालों में मेडिकल सुविधाएं बेहतर करने हेतु एक समिति द्वारा वर्तमान के मेडिकल रूल्स की जांच की जा रही है। इस समिति द्वारा सुधार की अनुशंसा की जायेगी। वहीं टाउनशिप में बेहतर सुविधा की मांग पर सेल-प्रबंधन ने कहा कि बेकार हो चुके घरों को गिराया जा रहा है साथ ही पुराने घरों की बेहतर मरम्मत कर उन्हें पुनः उपयोगी बनाया जा रहा है। इसके साथ ही चरणबद्ध तरीके से नये घरों का निर्माण किया जा रहा है और भविष्य में भी किया जाता रहेगा

सेफी ने एक बार में अधिक सीएल लेने की सीमा को बढ़ाने, एचआरए को पुनः प्रारंभ करने, जेओ बैच-2018 के ई-1 ग्रेड में नोशनल प्रमोशन, टीए व बीए तथा टर्मिनल टीए के दर बढ़ाने, नये एक्ीक्यूटिव प्रमोशन पालिसी में संसोधन की भी मांग की गई।