ब्रेकिंग
Discovering Academic Term Papers जन-जन को जोड़ें "महाकाल लोक" के लोकार्पण समारोह से : मुख्यमंत्री चौहान Women Business Idea- घर बैठे कम लागत में महिलायें शुरू कर सकती हैं यह बिज़नेस राज्यपाल उइके वर्धा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में हुई शामिल, अंबेडकर उत्कृष्टता केंद्र का भी किया शुभारंभ विराट कोहली नहीं खेलेंगे अगला मुकाबला मनोरंजन कालिया बोले- करेंगे मानहानि का केस,  पूर्व मेयर राठौर  ने कहा दोनों 'झूठ दिआं पंडां कहा-बेटे का नाम आने के बावजूद टेनी ने नहीं दिया मंत्री पद से इस्तीफा करनाल में बिल बनाने की एवज में मांगे थे 15 हजार, विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा स्कूल में भिड़ीं 3 शिक्षिकाएं, BSA ने तीनों को किया निलंबित दिल्ली से यूपी तक होती रही चेकिंग, औरैया में पकड़ा गया, हत्या का आरोप

SORRY कहने DIG ऑफिस पहुंची Dancing girl, बोली- ऐसी गलती फिर नहीं दोहराउंगी

इंदौर: सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई इंदौर के ट्रैफिक चौराहे पर डांस करने वाली मॉडल श्रेया कालरा इंदौर के एमटीएच कंपाउंड स्थित ट्रैफिक विभाग में अपनी सफाई पेश करने के लिए पहुंची। जहां पर उसने डीएसपी के समक्ष माफी मांगते हुए कहा कि उसने गलती की है और आगे इस तरह की गलती नहीं दोहराएंगी।

ट्रैफिक चौराहे पर डांस कर कर कम समय में ख्याति पाने वाली मॉडल श्रेया कालरा ने शुक्रवार शाम डीएसपी उमाकांत चौधरी से मुलाकात कर इस पूरे इंसीडेंट पर माफी मांगी है और कहा है कि उनका इरादा ऐसा करने का बिल्कुल नहीं था और अब वह ट्रैफिक विभाग के साथ मिलकर लोगों को ट्रैफिक अवेयरनेस करने का काम करेंगे ।

श्रेया ने कहा कि वह सिर्फ लोगों को मास्क और ट्रैफिक के नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए यह डांस करने के लिए गई थी लेकिन यह डांस गलत तरीके से ट्रेंड हो गया। उसने अपनी गलती पर माफी मांगी है हालांकि उनके खिलाफ विजय नगर थाने में मुकदमा दर्ज हो चुका है। उन्होंने कहा कि वह बिल्कुल नहीं चाहती कि लोग इसे देखकर एक ट्रेंड सेट कर लें और उन्हें फॉलो करें ऐसा करना कानून जुर्म है। अब वे ट्रैफिक विभाग के साथ मिलकर ट्रैफिक अवेयरनेस का काम करेंगे। वहीं डीएसपी ने कहा कि वह अपने परिवार के साथ यहां आई है और उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की है। इसलिए इस बात को वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में लाकर उनके खिलाफ जो कार्रवाई हुई है। उसको लेकर क्या किया जा सकता है इस पर चर्चा की जाएगी ।