ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

5 से 10 साल में दूसरा अफगानिस्तान बन जाएगा केरल, जानें पूर्व केंद्रीय मंत्री ने क्यों कही ये बात

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस ने केरल में सत्तारूढ़ वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) व विपक्षी संयुक्त प्रगतिशील मोर्चा (यूडीएफ) पर चरमपंथी संगठनों को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य का तालिबानीकरण किया जा रहा है। अगर ऐसे ही चलता रहा तो अगले पांच-दस वर्षो में केरल दूसरा अफगानिस्तान बन जाएगा।

भाजपा नेता ने कहा, ‘एलडीएफ व यूडीएफ केरल में चरमपंथ को बढ़ाने में सक्रिय रूप से योगदान दे रहे हैं। पिछले 25 वर्षो से राज्य, खासकर कुछ क्षेत्रों का तालिबानीकरण किया जा रहा है। यह बहुत दुखद है। मैं एलडीएफ व यूडीएफ को चेतावनी देता हूं कि आग से न खेलें। इन परिस्थितियों से निपटने का प्रयास करें, वर्ना चरमपंथ की आग एक दिन पूरे राज्य को बड़ा नुकसान पहुंचाएगी।’

राज्यसभा सदस्य अल्फोंस ने कहा, ‘मैं केरल कैडर का आइएएस अधिकारी रहा हूं। वहां ऐसा कभी नहीं रहा। राज्य में शांति व सौहार्द रहा है। लोग भाईचारे के साथ रहते आए हैं, लेकिन ये दोनों गठबंधन चरमपंथ को बढ़ावा दे रहे हैं। उदाहरण के तौर पर यूडीएफ को ले लीजिए। कभी उसे नरमपंथी विचारधारा का माना जाता था, लेकिन आज वह कट्टर बन चुका है। कई चरमपंथी उसकी पनाह में फल-फूल रहे हैं। दूसरी तरफ, मुस्लिम मतों के चक्कर में एलडीएफ इन मसलों पर चुप्पी साधे है।’

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री मैटेरियल बताए जाने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सपने देखने का हक सभी को है, चाहे वह सपना पीएम बनने का ही क्यों न हो। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आखिरकार सच को स्वीकार कर लिया है कि राहुल गांधी फेल हो गए हैं और वे प्रधानमंत्री मैटेरियल नहीं बन सकते हैं, लेकिन यह कहते हुए राज्यसभा सांसद ने कहा कि ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री मैटेरियल के रूप में आत्मनिरीक्षण करने की जरूरत है।

अल्फोंस ने कहा कि एक समय था जब पश्चिम बंगाल में एक ईमानदार नौकरशाही थी, लेकिन अब यह सबसे भ्रष्ट नौकरशाही है और अधिकांश भ्रष्टाचार ममता बनर्जी और उनके परिवार के सदस्यों के आशीर्वाद से ही होते हैं। अगर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं तो पहले उन्हें पश्चिम बंगाल को ठीक करना चाहिए और फिर प्रधानमंत्री बनने का सपना देखना चाहिए।