ब्रेकिंग
Discovering Academic Term Papers जन-जन को जोड़ें "महाकाल लोक" के लोकार्पण समारोह से : मुख्यमंत्री चौहान Women Business Idea- घर बैठे कम लागत में महिलायें शुरू कर सकती हैं यह बिज़नेस राज्यपाल उइके वर्धा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में हुई शामिल, अंबेडकर उत्कृष्टता केंद्र का भी किया शुभारंभ विराट कोहली नहीं खेलेंगे अगला मुकाबला मनोरंजन कालिया बोले- करेंगे मानहानि का केस,  पूर्व मेयर राठौर  ने कहा दोनों 'झूठ दिआं पंडां कहा-बेटे का नाम आने के बावजूद टेनी ने नहीं दिया मंत्री पद से इस्तीफा करनाल में बिल बनाने की एवज में मांगे थे 15 हजार, विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा स्कूल में भिड़ीं 3 शिक्षिकाएं, BSA ने तीनों को किया निलंबित दिल्ली से यूपी तक होती रही चेकिंग, औरैया में पकड़ा गया, हत्या का आरोप

सेल्स गर्ल को नकली पिस्टल दिखाकर लेपटॉप ले गया थानेदार, तलाश जारी

इंदौर। इलेक्ट्रॉनिक शोरूम से नकली थानेदार लेपटॉप लेकर फरार हो गया। कमर में नकली पिस्टल लगाए ठग ने खुद को विजयनगर थाने में पदस्थ होना बताया और फर्जी एनईएफटी का मैसेज बता युवती को चमका दे दिया। विजयनगर थाना पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश कर रही है। ठग ने स्कीम-78 से एक मोबाइल भी लिया है।

टीआइ तहजीब काजी के मुताबिक घटना थाने के सामने स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक शोरूम की है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया करीब आठ दिन पूर्व एक युवक आया और कहा कि वह विजयनगर थाना में एसआइ के पद पदस्थ है। उसने 60 हजार रुपये कीमती लेपटॉप पसंद कर लिया। ठग ने कहा कि सरकारी कर्मचारी होने के कारण पेमेंट एनईएफटी के माध्यम से करना पड़ेगा। उसने एक मैसेज दिखाया और लेपटॉप लेकर रवाना हो गया। युवती के मुताबिक आरोपित सादे पकड़ों में था।

कमर में एक पिस्टल भी लगी हुई थी। वह बार बार फोन पर बातें कर रहा था कि मैंने जिस बदमाश को पकड़ा उसे बैठा कर रखना। उससे मुझे पूछताछ करना है। उसकी पिटाई भी करना बाकी है। लोकेशन निकाल लेंगे और कॉल डिटेल भी जांचेंगे। मैंने लेपटॉप ले लिया बस थाने ही आ रहा हूं। युवती समझी आरोपित विजयनगर थाने का एसआइ है और उसे लेपटॉप दे दिया। टीआइ के मुताबिक आरोपित के साथियों की भी जानकारी मिली है। वह ग्रे रंग की वरना कार से आया था। मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपित को ढूंढा जा रहा है।