ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

चिमटा गैंग के सरगना प्रतापगढ़ से गिरफ्तार, पांच राज्यों में तीन तरीकों से करोड़ों की ठगी कबूली

इंदौर। एटीएम मशीन में चिमटा फंसाकर रुपये निकालने वाली गैंग के दो सदस्यों को क्राइम ब्रांच ने प्रतापगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों ने मप्र, छग, गुजरात, पंजाब और उप्र में तीन तरीकों से करोड़ों की ठगी और चोरी स्वीकारी है। गिरोह से एटीएम और विशेष प्रकार का चिमटा, पेचकस, कैश बरामद हुआ है। कॉल डिटेल और मोबाइल लोकेशन के आधार अन्य जगहों की घटनाएं जांची जा रही है।

एएसपी (क्राइम) गुरुप्रसाद पाराशर के मुताबिक परदेशीपुरा, हीरानगर, ग्वालटोली, लसूड़िया और चंदननगर क्षेत्र में हुई वारदातों में पुलिस ने बरगंज उर्फ सावनसिंह,मनीष कुमार और मेहताब हसन को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में खुलासा हुआ गिरोह में जितेंद्र उर्फ धीरु पुत्र ज्ञानसिंह सोमवंशी निवासी कर्मचंदपुर लालगंज जेठवारा प्रतापगढ़ और दीपक उर्फ फतेहबहादूर पुत्र वीरेंद्रसिंह निवासी सहिजनपुर बलिकरणगंज मांधाता प्रतापगढ़ भी शामिल था। क्राइम ब्रांच ने आरोपितों को मोबाइल लोकेशन के आधार पर ढूंढा और छापा मार गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पुलिस ने हीरानगर थाना की मदद से भानगढ़ क्षेत्र से गिरफ्तारी दर्शाई है।

एएसपी के मुताबिक आरोपितों ने दुर्ग, भिलाई, रायपुर, बालाघाट, बरघाट, सिवनी सहित गुजरात, पंजाब और उत्तर प्रदेश के कई शहरों में करोड़ों रुपये की चोरी व ठगी करना कबूल कर लिया है। एएसपी के मुताबिक आरोपित बिहार के गिरोह से जुड़े है। आरोपितों ने बताया कि तीन तरीकों से ठगी करते है। जिस शहर में रहते है वहां वारदात करने से बचते है। किराये की कार लेकर समिपस्थ राज्य में निकल जाते है और ऐसे एटीएम की रैकी करते है जहां गार्ड नहीं होते। यहां चिमटानुमा औजार फंसा देते है। दूसरा तरिका एटीएम का क्लोन करने का है। बिहार की गैंग क्लोन करने की मशीन मुहैया करवा देती है। तिसरा तरिका ग्राहकों के एटीएम बदल कर ठगी करना है।