ब्रेकिंग
Discovering Academic Term Papers जन-जन को जोड़ें "महाकाल लोक" के लोकार्पण समारोह से : मुख्यमंत्री चौहान Women Business Idea- घर बैठे कम लागत में महिलायें शुरू कर सकती हैं यह बिज़नेस राज्यपाल उइके वर्धा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में हुई शामिल, अंबेडकर उत्कृष्टता केंद्र का भी किया शुभारंभ विराट कोहली नहीं खेलेंगे अगला मुकाबला मनोरंजन कालिया बोले- करेंगे मानहानि का केस,  पूर्व मेयर राठौर  ने कहा दोनों 'झूठ दिआं पंडां कहा-बेटे का नाम आने के बावजूद टेनी ने नहीं दिया मंत्री पद से इस्तीफा करनाल में बिल बनाने की एवज में मांगे थे 15 हजार, विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा स्कूल में भिड़ीं 3 शिक्षिकाएं, BSA ने तीनों को किया निलंबित दिल्ली से यूपी तक होती रही चेकिंग, औरैया में पकड़ा गया, हत्या का आरोप

बढ़ता जा रहा आजम खां की मुसीबतों का पहाड़! मनी लॉन्ड्रिग केस में जेल में पूछताछ करेगी ED

सीतापुर: यूपी (UP) की सीतापुर जेल (Sitapur Jail) में बंद आजम खान (Azam Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। वहीं अब मनी लॉन्ड्रिग केस (Money Laundering Case) के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने आजम पर शिकंजा कसा है। मनी लॉन्ड्रिग के केस में अब ईडी की टीम सीतापुर जेल में जाकर आजम खां से पूछताछ करेगी। टीम 20 से 24 सितबंर तक आजम खां से कभी भी पूछताछ कर सकती है। इसके साथ ही ईडी की टीम आजम खां से जौहर यूनिवर्सिटी (Jauhar University) की कई एकड़ की जमीन के डील के बारे में भी पूछताछ करेगी। जिसके चलते ED को कोर्ट ने आजम से पूछताछ की इजाजत मिल गई है।

इतना ही नहीं आजम खान सहित अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी से भी पूछताछ होगी। मनी लॉन्ड्रिंग, उगाही, संपत्ति पर कब्जा मामले में पूछताछ की जाएगी। वहीं आजम खान के बेटे अब्दुल्ला से पूछताछ करेगी। बता दें कि मुख्तार पर दर्ज 49 एफआईआर को भी ED देख रही है। अतीक अहमद से अहमदाबाद में पूछताछ की तैयारी की जा रही है। कोर्ट ने ED को तीनों को कस्टडी में लेकर पूछताछ करने की इजाजत दे दी गई है।