ब्रेकिंग
Discovering Academic Term Papers जन-जन को जोड़ें "महाकाल लोक" के लोकार्पण समारोह से : मुख्यमंत्री चौहान Women Business Idea- घर बैठे कम लागत में महिलायें शुरू कर सकती हैं यह बिज़नेस राज्यपाल उइके वर्धा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में हुई शामिल, अंबेडकर उत्कृष्टता केंद्र का भी किया शुभारंभ विराट कोहली नहीं खेलेंगे अगला मुकाबला मनोरंजन कालिया बोले- करेंगे मानहानि का केस,  पूर्व मेयर राठौर  ने कहा दोनों 'झूठ दिआं पंडां कहा-बेटे का नाम आने के बावजूद टेनी ने नहीं दिया मंत्री पद से इस्तीफा करनाल में बिल बनाने की एवज में मांगे थे 15 हजार, विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा स्कूल में भिड़ीं 3 शिक्षिकाएं, BSA ने तीनों को किया निलंबित दिल्ली से यूपी तक होती रही चेकिंग, औरैया में पकड़ा गया, हत्या का आरोप

नशे में धुत युवकों ने पुलिसकर्मियों से की झूमाझटकी, वर्दी उतरवाने की धमकी

भोपाल। एमपी नगर थाने की सुरक्षित क्षेत्र बैंक स्ट्रीट में रविवार-सोमवार की दरमियानी रात करीब एक बजे एमपीनगर के दो पुलिसकर्मी रात्रि गश्‍त पर थे। रात में उनको कुछ शोर सुनाई दिया। वहां पहुंचकर उन्‍होंने देखा कि एक निजी बैंक के सुरक्षा गार्ड से दो युवक विवाद कर रहे हैं। जब उसने उन दोनों को रोकने की कोशिश की तो वह दोनों अपने आप को बड़ा आदमी बताकर दो पुलिसकर्मियों पर रौब गांठने लगे। एक ने तो पुलिसकर्मी की कॉलर पकडकर वर्दी उतरवाने की धमकी दे दी। वे दोनों नशे में धुत थे। पुलिस उन दोनों को थाने लेकर आई और उनकी धुनाई कर दी। तब जाकर उनका भूत उतरा। पुलिस ने दोनों आरोपितों पर शासकीय कार्य में बाधा डालने और पुलिसकर्मियों से झूमाझटकी करने का मामला दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार निर्मल सिंह और सुरेश रात्रि में गश्त पर थे। उसी दौरान बैकस्ट्रीट के पास सुरक्षा गार्ड की आवाज सुनाई दी, जो मदद के लिए गुहार लगा रहा था। जब पुलिसकर्मियों ने उन दोनों के नाम पूछे तो एक ने अपना नाम अंकित नीखरा और दूसरे ने सारस्वत गुप्ता बताया। एक अपने आप को पूर्व सांसद का रिश्तेदार बताते हुए पुलिस आरक्षकों पर रौब गांठने लगा और झूमाझटकी करने लगा। बाद में दोनों पुलिसकर्मी इनको लेकर थाने पहुंचे। तब जाकर उनका नशा उतरा। बाद में दोनों पुलिस से माफी मांगने लगे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्‍हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।