ब्रेकिंग
मथुरा पुलिस के हाथ लगे संदिग्ध के फोटो, चोरों की तलाश में जुटी पुलिस इलेक्शन मोड में काग्रेस, इसलिए 'दागियों' पर अभी नो एक्शन डॉक्टरी-इंजीनियरिंग की पढ़ाई के साथ विद्यार्थियों को स्टार्टअप के लिए भी सहयोग की व्यवस्था – मुख्यमंत्री चौहान अलवर पुलिस ने जीरो FIR दर्ज कर रेवाड़ी भेजी; महिला पर संगीन आरोप AAP सुप्रीमो ने ट्वीट लिखा- गुजरात का सह प्रभारी बनने के बाद AAP सांसद केंद्र के टारगेट पर टिफ़िन सर्विस का बिज़नेस कैसे शुरू करें | How to Setup Tiffin Service centre in hindi छत्तीसगढ़ के स्टार्टअप ईको सिस्टम को देखने जल्द आयेगा ऑस्ट्रिया का दल एंबुलेंस में पकड़े गए 25 करोड़ के फर्जी नोट नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. डहरिया ने नगर पंचायत समोदा को प्रदान की एम्बुलेंस गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के करीबियों को मारने की बना रहे थे प्लानिंग, 4 पिस्टल रिकवर

विजय वर्ष मशाल यात्रा पहुंची महू सैन्य क्षेत्र, सैन्य अधिकारियों ने किया मशाल का स्वागत

इंदौर:1971 में हुए भारत पाकिस्तान युद्ध में भारत की जीत के 50 वर्ष पूरे होने पर देशभर में स्वर्णिम विजय वर्ष मनाया जा रहा है। भारतीय सेना ने विजय मशाल यात्रा का शुभारंभ किया है। यह विजय मशाल यात्रा नागपुर से इंदौर के सैन्य छावनी क्षेत्र महू पहुंची। विजय मशाल यात्रा का सैन्य छावनी में भव्य स्वागत किया गया। विजय मशाल यात्रा में सेना के जवान और एनसीसी कैडेट शामिल हुए।

विजय मशाल यात्रा के दौरान देश के लिए शहीद हुए वीरों को श्रद्धा सुमन अर्पित किए यह स्वर्णिम विजय मशाल यात्रा सैन्य अधिकारियों और जवानों द्वारा पूरे महू शहर में निकाली गई। इसके बाद मशाल यात्रा सैन्य ऑडिटोरियम पहुंची। जहां इस मशाल को फूलों से सजाया गया।
खास बात यह रही कि इस यात्रा में 1971 में हुए भारत पाकिस्तान के युद्ध के दौरान मेजर रहे रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल शेर अमर सिंह भी शामिल हुए। यहां उनका सैन्य अधिकारियों द्वारा सम्मान किया गया। जानकारी के अनुसार 16 दिसंबर को यह स्वर्णिम विजय वर्ष मशाल विजय दिवस समारोह पर दिल्ली पहुंचेगी यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस विशाल आयोजन में विशेष तौर पर भाग लेंगे।