ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

कोर्ट की सख्ती के बाद कंगना रनोट हुईं कोर्ट में पेश, जावेद अख्तर के साथ चल रहा है एक्ट्रेस का विवाद

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट लंबे समय से जावेद अख्तर की ओर से दायर मानहानि केस को लेकर मुश्किलों में हैं। इस मामले की सुनवाई के लिए सोमवार 20 सितंबर को अभिनेत्री अंधेरी कोर्ट में पेश हुईं। इससे कंगना रनोट कोर्ट के आदेश के बावजूद सुनवाई की तारीख पर पेश नहीं हो रही थीं। उन्हें जावेद अख्तर के मानहानि मामले में कोर्ट ने पिछले हफ्ते भी सुनवाई के लिए बुलाया था, लेकिन वह कोर्ट में पेश नहीं हुईं।

जिसके चलते कोर्ट ने अभिनेत्री को फटकार लगाई थी। इतना ही नहीं कोर्ट ने कंगना रनोट को चेतावनी दी कि अगर वह अगली तारीख यानी 20 सितंबर को कोर्ट में पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ गिरफ्तार करने का वॉरंट जारी किया जाएगा। जिसके चलते सोमवार को कंगना रनोट अंधेरी कोर्ट में सुनवाई के लिए पहुंचीं। वहीं कोर्ट ने अब मानहानि मामले में अगली तारीख 15 नवंबर दे दी है।

न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार कंगना रनोट के वकील ने मामले में ट्रांसफर अर्जी दाखिल की है जिस पर एक अक्टूबर को सुनवाई होगी। इससे पहले कंगना रनोट को बॉम्बे हाई कोर्ट से झटका लगा था। हाई कोर्ट ने कंगना की वह याचिका खारिज कर दिया था, जिसनें उन्होंने गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दर्ज किए गए मानहानि की कार्यवाही को रद्द करने की अपील की थी।

यह सारा विवाद साल 2020 में शुरू हुआ जिसे अब कंगना रनोट किसी भी हाल में खत्म करना चाहती हैं, पर जावेद अख्तर ऐसा नहीं चाहते। दरअसल ये मामला सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुआ था। जब कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान जावेद अख्तर के खिलाफ बयान दिया था। वहीं जावेद अख्तर इस तरह के बयान से भड़क गए और उन्होंने कंगना पर छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए मानहानि का केस दर्ज कर दिया।

इसी केस में मजिस्ट्रेट ने 1 मार्च को कंगना रनोट के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया था जहां 25 मार्च को कंगना को जमानत मिल गई थी। कंगना ने सेक्शन 482 सीआरपी के तरह अपनी याचिका में मजिस्ट्रेट के उस आदेश को रद्द करने की मांग की थी जिसमें पुलिस को जावेद की शिकायत के बाद जांच के आदेश दिए थे। जावेद ने कंगना के खिलाफ 2020 के नवंबर में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में शिकायत दाखिल की थी।

जावेद अख्तर की शिकायत के बाद पिछले साल दिसंबर में अदालत ने जुहू पुलिस को कंगना के खिलाफ जांच के आदेश दिए थे। तब से कंगना और जावेद के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। हालांकि कंगना रनोट इस मामले को जल्द से जल्द खत्म करना चाहतीं है पर जावेद अख्तर इस मूड में नहीं है। वो इस केस को अंजाम तक लेकर जाना चाहते हैं।