ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

विराट कोहली ने लगाई KKR को मैच जिताने वाले डेब्यूटेंट वेंकटेश अय्यर की ‘क्लास’, देखें वीडियो

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल भले ही कड़ी प्रतिद्वंदिता वाला टूर्नामेंट हो, लेकिन मैच के बाद इस लीग में जो माहौल देखा जाता है, वो अविश्वसनीय है। ऐसा ही एक उदाहरण सोमवार 20 सितंबर को रायल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेले गए यूएई लेग के दूसरे मैच के बाद देखने को मिला, जहां विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम को हार झेलनी पड़ी।

भले ही विराट की टीम को हार मिली हो, लेकिन वे अपनी हो या फिर विपक्षी टीम के युवा खिलाड़ियों के लिए हमेशा खड़े रहते हैं। ऐसा ही एक वाकया केकेआर बनाम आरसीबी मैच के बाद देखा गया, जब केकेआर के डेब्यूटेंट खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर की विराट कोहली ने क्लास लगाई। क्लास लगाना वैसे तो एक नकारात्कता वाला शब्द नजर आता है, लेकिन यहां क्लास का मतलब है कि वेंकटेश अय्यर ने दिग्गज बल्लेबाज से बल्लेबाजी की बारीकियां सीखीं।

दरअसल, केकेआर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वेंकटेश अय्यर आरसीबी के कप्तान और निश्चित रूप से अपने आदर्श विराट कोहली से कुछ सवालों के जवाब चाह रहे हैं। वहीं, विराट कोहली भी उनको बहुत ही बारीकी से चीजों को समझा रहे हैं। इस वीडियो में आप सुन भी सकते हैं कि विराट कोहली कितने सरल अंदाज में एक युवा खिलाड़ी का मार्गदर्शन कर रहे हैं। यहां देखें वीडियो

बता दें कि वेंकटेश अय्यर ने आरसीबी के खिलाफ अपना पहला मैच खेला था और इस पहले मैच में उन्होंने 27 गेंदों में 7 चौके और 1 छक्के की मदद से 41 रन की नाबाद पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइकरेट 151.85 का था, जो दर्शाता है कि वे लंबी रेस के घोड़े हैं। वेंकटेश अय्यर अभी 26 साल के हैं और काफी समय के बाद उनको आइपीएल में डेब्यू करने का मौका मिला है और पहले मैच में उन्होंने केकेआर के लिए शानदार प्रदर्शन किया।