ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

ज़मानत के बाद जेल से रिहा हुए राज कुंद्रा, माथे पर तिलक देख लोग बोले- जंग थोड़े ही जीती है… देखें वीडियो

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और कारोबारी राज कुंद्रा को ज़मानत मिलने के बाद जेल से रिहा कर दिया गया है। कुंद्रा मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद थे। उन्हें 21 सितम्बर को लगभग 2 महीने बाद रिहाई मिली है। सोमवार को मुंबई की कोर्ट ने 50 हज़ार रुपये के मुचलके पर राज कुंद्री की ज़मानत मंजूर की थी।

रिहाई के दौरान राज टीशर्ट और जींस पहने हुए नज़र आये। उन्होंने अपने माथे पर टीका लगाया हुआ था। कुछ मीडियाकर्मियों ने राज की बाइट लेने की कोशिश की। मीडियाकर्मियों की आपाधापी की वजह से राज को अपनी कार तक पहुंचना मुश्किल हो गया। राज के चेहरे पर परेशानी की लकीरें  मगर राज बिना कुछ बोले कार में बैठकर रवाना हो गये। इस दौरान राज के चेहरे पर चिंता की लकीरें साफ़ देखी जा सकती हैं।

राज का वीडियो पैपराज़ी एकाउंट से सोशल मीडिया में शेयर किया गया है, जिस पर लोग राज का तिलक देखकर भड़क रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा कि यह तिलक-विलक लगाकर क्यों बाहर कर रहे हो। जंग थोड़े ही जीतकर आया है। एक यूज़र ने लिखा कि राज का वज़न देखकर लग रहा है कि जेल में रहकर आये हैं।

बता दें, राज को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई की रात को गिरफ़्तार किया था। उन पर अश्लील वीडियो का निर्माण करके ऐप्स के ज़रिए उनका प्रसार करने का आरोप है। राज के साथ उनके एक सहयोगी रायन थोर्पे को भी गिरफ़्तार किया गया था। रायन को भी ज़मानत मिल चुकी है। पुलिस ने इस मामले में लगभग 1500 पन्नों की चार्जशीट दाख़िल की है, जिसमें 43 लोगों के बयान दर्ज़ किये गये हैं। गवाहों में राज की पत्नी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा भी शामिल हैं।

गिरफ़्तारी के बाद राज और रायन को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया था, जिसे 27 जुलाई कर दिया गया था। पुलिस कस्टडी की अवधि समाप्त होने के बाद मुंबई कोर्ट ने राज और रायन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था। मुंबई कोर्ट से ज़मानत नामंजूर होने के बाद राज ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अपील की थी, जिसे सुनवाइयों के बाद डिस्मिस कर दिया गया था।