ब्रेकिंग
Discovering Academic Term Papers जन-जन को जोड़ें "महाकाल लोक" के लोकार्पण समारोह से : मुख्यमंत्री चौहान Women Business Idea- घर बैठे कम लागत में महिलायें शुरू कर सकती हैं यह बिज़नेस राज्यपाल उइके वर्धा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में हुई शामिल, अंबेडकर उत्कृष्टता केंद्र का भी किया शुभारंभ विराट कोहली नहीं खेलेंगे अगला मुकाबला मनोरंजन कालिया बोले- करेंगे मानहानि का केस,  पूर्व मेयर राठौर  ने कहा दोनों 'झूठ दिआं पंडां कहा-बेटे का नाम आने के बावजूद टेनी ने नहीं दिया मंत्री पद से इस्तीफा करनाल में बिल बनाने की एवज में मांगे थे 15 हजार, विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा स्कूल में भिड़ीं 3 शिक्षिकाएं, BSA ने तीनों को किया निलंबित दिल्ली से यूपी तक होती रही चेकिंग, औरैया में पकड़ा गया, हत्या का आरोप

दिल्ली में तूफान के साथ भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

मौसम विभाग ने बुधवार को दिल्ली में जलभराव और यातायात बाधित होने की आशंका के साथ बेहद खराब मौसम की चेतावनी जारी की है।  भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने बुधवार के लिए ऑरेंज अलर्ट और गुरुवार, शनिवार और रविवार के लिए “येलो” अलर्ट जारी किया है। शुक्रवार के लिए, इसने ग्रीन अलर्ट जारी किया है। बता दें कि दिल्ली में मंगलवार का दिन गर्म रहा। हालांकि, राष्ट्रीय राजधानी के कुछ हिस्सों में दोपहर में बारिश हुई, जिससे कुछ इलाकों में जलभराव और यातायात बाधित हो गया।

राष्ट्रीय राजधानी के लिए आधिकारिक आंकड़े प्रदान करने वाली सफदरजंग वेधशाला ने शाम 5.30 बजे तक 3.6 मिमी बारिश दर्ज की। लोधी रोड, रिज क्षेत्र, नोएडा और पीतमपुरा में सुबह 8.30 से शाम 5.30 बजे के बीच क्रमश: 1 मिमी, 17.6 मिमी, 2 मिमी और 7 मिमी बारिश दर्ज की गई।

मुंडका अंडरपास पर जलजमाव के कारण रोहतक रोड पर भीषण जाम लग गया। यात्रियों को मध्य दिल्ली और लुटियंस दिल्ली में भी यातायात जाम का सामना करना पड़ा। अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री अधिक 35.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री अधिक 25.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। आर्द्रता का स्तर 89 प्रतिशत से 55 प्रतिशत के बीच रहा।