ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

सीएम हाउस में खुद पकौड़ा तलने लगे मंत्री लखमा, देखना है कि पकौड़ा पार्टी क्या रंग लाती है….

रायपुर। मुख्यमंत्री निवास में मंगलवार को उस समय रोचक नजारा देखने को मिला, जब मंत्री कवासी लखमा खुद ही पकौड़ा तलने लगे। दरअसल, कोरोना काल के बाद पहली बार बस्तर के विधायकों समेत 300 से ज्यादा जनप्रतिनिधि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात करने सीएम हाउस पहुंचे। जनप्रतिनिधियों के स्वागत सत्कार का जिम्मा खुद मंत्री लखमा ने संभाला। लखमा रसोई में गए और पकौड़ा तलने लगे। लखमा के पकौड़ा तलते ही तस्वीर उनके एक समर्थक सुशील महाराज ने इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट की।

सुशील ने लिखा- बस्तर के करीब 300 लोग मंत्री कवासी लखमा के साथ सीएम हाउस पहुंचे। समाज के प्रतिनिधियों के साथ ही विधायक और जनप्रतिनिधि भी शामिल हैं। इनको लाने और मुख्यमंत्री से मिलवाने का इंतजाम खुद मंत्री लखमा ने किया है।

सुशील ने पोस्ट किया-छत्तीसगढ़ में राजनीतिक हलचल के बीच विधायकों और जनप्रतिनिधियों के साथ खुशनुमा माहौल देखना है तो आज सीएम हाउस आ जाइए। बस्तर के प्रभारी और जमीन से जुड़े नेता लखमा बस्तर के 300 लोगों को लेकर सीएम हाउस पहुंचे हुए हैं। उनके साथ सभी विधायकों, जनप्रतिनिधियों के साथ समाज प्रमुखों भी है, जिन्हें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सीधी चर्चा का मौका मिला है।

इस मुलाकात में सभी अपने-अपने क्षेत्र और समाज की आवश्यकताओं को लेकर मुख्यमंत्री से चर्चा कर रहे हैं। सीएम हाउस पहुंचे सभी लोगों के लिए मनचाहा स्वादिष्ट भोजन मंत्री कवासी लखमा की देखरेख में तैयार हो रहा है। होटल से आए खानसामा को किनारे कर लखमा खुद पकौड़े तलने का मोर्चा संभाले हुए हैं। कोरोना काल के बाद इतनी बड़ी संख्या में लोग एक साथ इकट्ठे नहीं हो पाए थे, इसलिए सभी मुख्यमंत्री से सीधी बातचीत करके काफी खुश नजर आए।

मुख्यमंत्री ने सबकी बातों को न केवल सुना, बल्कि कई महत्वपूर्ण निर्देश जारी कर विकास कार्य की अनुमति देने का निर्देश भी दिया। सुशील ने कहा, यह पकौड़ा पार्टी राजनीतिक संदेश से भरी रही। इस तरीके की पार्टी पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी विधायकों के साथ करके राजनीतिक संदेश देते थे। अब जोगी तो रहे नहीं, लेकिन सीएम हाउस की पार्टी ने सियासत में वही तीखापन का तड़का लगा दिया है। अब पकौड़ा पार्टी क्या रंग लाती है, इस पर सबकी निगाहें हैं।