ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

Kiara Advani के साथ अफेयर की चर्चा के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बता दिया कब करेंगे शादी

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘शेरशाह’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। सिद्धार्थ ने इस फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म रिलीज के बाद से ही सिद्धार्थ और कियारा की हर तरफ तारीफ हो रही है, इसी बीच दोनों के इश्क के चर्चों ने भी ज़ोर पकड़ लिया है।

दरअसल, लंबे समय से चर्चा है कि सिड और कियारा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन इस बारे में कभी भी दोनों में से किसी भी स्टार ने खुलकर बात नहीं की है। पर इन खबरों के बीच सिद्धार्थ ने अपना मैरिज प्लान ज़रूर बता दिया है। हाल ही बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने बताया है कि वो कब शादी करेंगे।

वेबसाइट के साथ इंटरव्यू में सिद्धार्थ से पूछा गया कि वो कब शादी करेंगे इस पर एक्टर ने जवाब दिया, ‘पता नहीं मैं कब शादी करूंगा मैं कोई भविष्यवक्ता नहीं हूं, लेकिन जब भी ऐसा होगा सबको पता चल ही जाएगा। अभी ऐसा कोई प्लान नहीं है, लेकिन ऐसा कभी भी हो सकता है। ज़रूरी ये नहीं कि शादी जल्दी या देर से हो, ज़रूरी ये है कि शादी सही इंसान से हो’। आपको बता दें सिद्धार्थ ने फिल्म में विक्रम बत्रा का किरदार निभाया है तो वहीं कियारा फिल्म में उनकी गर्ल डिंपल का रोल प्ले कर रही हैं। दोनों की कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद भी रही है।

वर्क फ्रंट का बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा ‘शेरशाह’ के बाद ‘थैंक गॉड’ और ‘मिशन मजनू’ में नज़र आने वाले हैं। वहीं कियारा आडवाणी की बात करें तो  एक्ट्रेस जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 2’ और साउथ इंडियन सुपरस्टार राम चरण के साथ ‘RC 15’ में नज़र आने वाली हैं। भूल भूूलैया 2 में कियारा के सात कार्तिक के अलावा तब्बू  भी नज़र आएंगी।