ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

रणदीप सुरजेवाला का PM मोदी पर बड़ा हमला, कहा- देश के भविष्य की “सुपारी” ले रही सरकार

गुजरात में भारी मात्रा में मादक द्रव्य पकड़े जाने के  मामले को लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा कि देश के भविष्य की “सुपारी” मोदी सरकार ले रही है। सुरजेवाला के ट्वीट के साथ एक प्रेस रिलीज भी साझा करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार अपरम्पार, रोजगार पर मार, नशे की भरमार, देश के भविष्य की “सुपारी” ले रही मोदी सरकार।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी चुप क्यों है। अडानी पोर्ट पर तीन हजार किलो ड्रग्स पकड़े जाने पर भी कांग्रेस ने सवाल पूछा है। कांग्रेस ने कहा कि क्या प्रधानमंत्री जवाब देंगे कि 1,75,000 करोड़ के 25000 किलो हीरोइन ड्रग्स कहां से आई। कांग्रेस ने पूछा कि क्या यह सीधे-सीधे देश के युवाओं को नशे में धकेलने का षड़यंत्र तो नहीं है। साथ ही क्या ये राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं है।

तीन टन हेरोइन पकड़ना गंभीर बात, जवाब दें मोदी-शाह: कांग्रेस 
इससे पहले भी कांग्रेस ने कहा था कि गुजरात में भारी मात्रा में मादक द्रव्य पकड़े जाने को गंभीर मामला नौजवानों पर बर्बाद करने के लिए एक तरह का आतंकी हमला है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा गृह मंत्री अमित शाह को इस बारे में जवाब देना चाहिए। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा था कि गुजरात में अडानी समूह के स्वामित्व वाले मूंदड़ा बंदरगाह पर 3000 किलोग्राम हीरोइन बरामद की गई है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में अफगानिस्तान से आई हेरोइन की कीमत लगभग 21 हजार करोड़ रुपए है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के गृह प्रदेश में एक निजी बंदरगाह पर इतनी बड़ी तादाद में हेरोइन पकड़े जाने का मामला बहुत गंभीर है। सबसे बड़ी बात यह है कि हेरोइन नियमित जांच के दौरान बरामद हुई है जिसे गुजरात से आंध्र प्रदेश पहुंचाया जाना था। उन्होंने सवाल किया कि आखिर गुजरात में ही गंभीर अपराध के ऐसे मामले सामने क्यों आ रहे है। प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो की महत्ता को नहीं समझ रहे हैं। ब्यूरो में निदेशक का पद डेढ़ साल से खाली है और सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है।